मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर आते ही छा गईं Crew की हसीनाएं, ओपनिंग डे पर कर डाली इतनी कमाई

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म ‘क्रू’ की रिलीज का दर्शक प्रतीक्षा कर रहे थे. फिल्म ने अपने आने से पहले ही माहौल बना दिया. टीजर की छोटी- सी झलक ने एक्साइटमेंट बढ़ा दिया और जब ट्रेलर रिलीज हुआ, तो बस ‘क्रू’ की ही चर्चा होती रही है. दर्शकों की बेसब्री के बीच शुक्रवार को फिल्म रिलीज कर दी गई.

इसके साथ ही अब फिल्म के पहले दिन की बिजनेस रिपोर्ट भी सामने आ गई है. आइए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर ‘क्रू’ (Crew Box Office Collection Day 1)ने तहलका मचाया या फिर सन्नाटा पसरा रहा…

मसाले से भरपूर है फिल्म

‘क्रू’ के ट्रेलर में कहानी की एक झलक देखने को मिली थी. जिसमें नजाकत से रहने वाली एयर होस्टेस के संघर्ष से लेकर हवा में होने वाली स्मग्लिंग तक, काफी मसाला शामिल था. ‘क्रू’ के पहले दिन का बिजनेस देखकर बोला जा सकता है कि फिल्म काफी हद तक एंटरटेनमेंट का वादा पूरा करने में खरी उतरी है.

पहले दिन ‘क्रू’ ने कमाए कितने करोड़ ?

‘क्रू’ को हिंदुस्तान के साथ 75 से भी अधिक राष्ट्रों में रिलीज किया गया है. इसके साथ ही 1400 से भी अधिक स्क्रीन्स फिल्म को मिले. खाड़ी राष्ट्रों में भी ‘क्रू’ को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिला, जिसने फिल्म को एडवांस बुकिंग में लाभ पहुंचाया. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक- ठाक ओपनिंग की है. शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस (भारत) पर लगभग 6.30 करोड़ का बिजनेस किया है.

‘शैतान’ के मुंह से छीना निवाला

‘क्रू’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस ठीक-ठाक आरंभ की है. जबकि मुकाबले में अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ है. थिएटर्स में ये फिल्म अपने तीन सप्ताह पूरे कर चुकी है. अब बिजनेस भी सिमटकर एक करोड़ के करीब रह गया है, जो आने वाले समय में गिरकर लाख तक पहुंच सकता है, क्योंकि बिजनेस हथियाने के लिए ‘क्रू’ मुकाबले में आ गई है. शुक्रवार को भी ‘शैतान’ गिरते- पड़ते एक करोड़ के करीब का ही बिजनेस कर पाई.

Related Articles

Back to top button