मनोरंजन

सडक हादसे में घायल अभिनेत्री अरुंधति नायर की सर्जरी के लिए आर्थिक मदद की है जरुरत

बेंगलुरु (कर्नाटक). कुछ दिन पहले एक हादसा का शिकार होने के बाद से अदाकारा अरुंधति नायर के परिवार को लगातार कॉल आ रही हैं, जिसके बाद उनकी सहकर्मी रेम्या जोसेफ ने जनता से धैर्य बरतने की अपील की है, क्योंकि वे हॉस्पिटल में भर्ती अदाकारा के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं. कथित तौर पर तिरुवनंतपुरम के कोवलम बाईपास पर हुई हादसा में अरुंधति, जो अपने भाई के साथ यात्रा कर रही थीं, को कथित तौर पर सिर में चोट लगी, इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी गई.

हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं अदाकारा अरुंधति नायर की सर्जरी के लिए आर्थिक सहायता की आवश्यकता है. अरुंधति की दोस्त और अदाकारा राम्या जोसफ ने बुधवार को यह बात कही.
राम्या ने कहा कि अरुंधति 14 मार्च की रात को तिरुवनंतपुरम में अपने भाई के साथ एक बाइक पर घर लौट रही थीं तभी रास्ते में एक ऑटो ने उन्हें भिड़न्त मार दी.
राम्या ने कहा कि उन्हें तुरन्त अनंतपुरी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां अरुंधति के भाई को हल्की चोट के इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई.

अभिनेत्री ने बोला कि अरुंधति के हॉस्पिटल में होने और उपचार के लिए पैसों की आवश्यकता होने की समाचार सोशल मीडिया पर फैलने के बाद भी तमिल फिल्म उद्योग से किसी ने उनकी सहायता के लिए हाथ नहीं बढ़ाया है.
राम्या ने कहा, ‘‘अरुंधति ने तमिल में पांच फिल्मों में शीर्ष भूमिका अदा किया है. वह इतनी गंभीर रूप से घायल हो गईं कि कल तक डॉक्टरों को शक था कि वह दिमागी रूप से मृत हो सकती हैं. फिर भी, तमिल फिल्म जगत से किसी ने संपर्क नहीं किया. मुझे पता है कि ऐसा महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन यदि कोई टेलीफोन करता और उनका हालचाल पूछता तो अच्छा लगता, आर्थिक सहायता की बात तो भूल जाइए.’’

राम्या ने बोला कि अरुंधति का जन्म और पालन-पोषण तिरुवनंतपुरम में हुआ था, लेकिन उन्होंने अब तक सिर्फ़ एक मलयालम फिल्म में एक्टिंग किया है और फिर भी मलयालम फिल्म उद्योग एक आवाज पर आगे आया.
अरुंधति की बहन अराती ने कहा कि जब परिवार और दोस्तों ने जीवन के लिए संघर्ष कर रही अरुंधति के लिए आर्थिक योगदान लेना प्रारम्भ किया तो कई लोगों ने उनका मजाक उड़ाया.
उन्होंने कहा, ‘‘मेरी बहन इतनी बुरी तरह घायल है, लेकिन कई लोग कह रहे हैं कि यह भ्रष्टाचार है.’’
राम्या ने बोला कि परेशानी तब प्रारम्भ हुई जब मलयालम अदाकारा और दोस्त गोपिका आनंद ने अपने सोशल मीडिया पेज पर आर्थिक सहायता की अपील की.
उन्होंने कहा कि अरुंधति की कलाई और कॉलर की हड्डी टूट गई है और सर्जरी के लिए करीब पांच लाख रुपये की आवश्यकता है.
अरुंधति की बहन ने कहा कि चिकित्सक मस्तिष्क की सर्जरी की भी तैयारी कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button