मनोरंजन

बिग बॉस 17 शो की मोस्ट क्यूट एंड ब्यूटीफुल कंटेस्टेंट रैपर खानजादी ने खुद को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

Bigg Boss 17: सलमान खान का फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल शो BIGG BOSS 17 काफी सुर्खियों में रहा है. इस शो के समाप्त होने के बाद भी इसके कंटेस्टेंट काफी चर्चा में बने हुए हैं. कंटेस्टेंट लगातार स्वयं को लेकर नए खुलासे करते दिख रहे हैं. इसी बीच शो की मोस्ट क्यूट एंड ब्यूटीफुल कंटेस्टेंट रहीं रैपर खानजादी ने स्वयं को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. खानजादी ने अपनी किडनैपिंग को लेकर जो कहा उसे सुनकर फैंस भी दंग हो जाएंगे.

खानजादी का हुआ था किडनैप

बिग बॉस 17 फेम खानजादी ने हाल ही में मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री बबल को अपना साक्षात्कार दिया है. इस साक्षात्कार में खानजादी ने अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर कई चौकानें वाले खुलासे किए हैं. खानजादी ने कहा कि एक बार उनका मुंबई के नालासोपारा स्लम एरिया में किडनैप हो गया था. यही नहीं वो लोग उन्हें मारना भी चाहते थे, लेकिन किसी तरह खानजादी ने स्वयं को बचाया और वहां से निकलीं. इस बात को लेकर वो काफी घबरा भी गई थीं, लेकिन उन्होंने हौसला नहीं हारी. उन्होंने बोला कि वो किसी भी मूल्य पर मुंबई नहीं छोड़ेंगी. मैं अपनी अंतिम सांस तक यहीं पर रहूंगी. मुझे नहीं पता, मैं आई हूं मुंबई कुछ करने के लिए.

मैंने बहुत कुछ सेक्रिफाइज किया है

खानजादी ने आगे कहा कि उन्होंने मुंबई तक आने के लिए बहुत सेक्रिफाइज किए हैं. उन्होंने अपना शहर, अपना घर, अपना परिवार सब छोड़ा है. मैं रात को दो बजे समुद्र के पास चली जाती थी. वहां रोती थी और ऊपर देखकर बोलती थी मैं नहीं छोड़ूंगी बॉम्बे. जिसको जाना है जाए मैं आई हूं यहां पर सब छोड़कर मैं नहीं जाऊंगी. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कई मौकों पर उन्होंने कास्टिंग काउच जैसी चीजें भी झेली हैं, लेकिन वो पहले ही समझ जाती थीं. खानजादी ने बोला मैं छोटे शहर से जरूर हूं लेकिन पागल नहीं, दिमाग मेरे पास भी है.

 

Related Articles

Back to top button