मनोरंजन

बिग बी ने देर रात सोशल मीडिया पर लिख डाला ये, जिसे देख भड़के यूजर्स, बोले…

Amitabh Bachchan Twitter: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं और अक्सर ही तस्वीरों के साथ-साथ अपनी कई फिल्मों के किस्से कहानी भी शेयर करते रहते हैं. लेकिन बीती देर रात अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर एक अजीबो-गरीब पोस्ट लिख डाला है. जिसे देख नेटीजन्स भड़क गए हैं और बिग बी के लिए तरह-तरह के कमेंट्स कतर रहे हैं. कुछ लोगों ने अमिताभ बच्चन को इस तरह के पोस्ट के लिए ट्रोल भी करना प्रारम्भ कर दिया है.

अमिताभ बच्चन का पोस्ट वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) ने बीती देर रात 1.41 मिनट पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर लिखा- T 4979- ‘अरे कह तो दिया नहीं बोल रहे हैं, तो बोल बोल के काहे बोल रहे हो’. अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख कुछ लोग दंग हैं कि आखिर बिग बी बोलना क्या चाहते हैं, तो कुछ लोग अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को राजीनित से जोड़कर आड़े हाथ भी ले रहे हैं.

 

 

बिग बी के पोस्ट पर हो रही जमकर कमेंटबाजी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) के इस अजीबो-गरीब पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘लग रहा कोई डरावना सपना देख लिया आपने’, तो दूसरे ने लिखा- ‘कॉमेडी है या तंज’, तीसरे ने लिखा- ‘नवरत्न ऑयल लगा के दिमाग थोड़ा ठंडा कीजिएगा’. चौथे ने लिखा- ‘काहे कन्फ्यूज कर रहे है साफ साफ बोली महाराज का कहे के बा’. तो अन्य एक ने लिखा- ‘अरे अंकल…क्या बकवास करते रहते हो? मिस यूज ऑफ सोशल मीडिया…’ अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता जल्द ही सुपर बिग बजट फिल्म कल्कि 2898 एडी में अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

 

Related Articles

Back to top button