मनोरंजन

फैंस बोले गिन्नी मैम को शो पर बुलाओ, कपिल शर्मा बोले…

कपिल शर्मा शो शनिवार से नेटफ्लिक्स में आने वाला है. काफी समय से इस शो का प्रतीक्षा किया जा रहा था और अब फाइनली शो आ रहा है तो फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के पहले एपिसोड के गेस्ट हैं रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर शाह. तीनों के एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. अब फैंस ने कपिल से रिक्वेस्ट एक रिक्वेस्ट की है. फैंस चाहते हैं कि कपिल अपनी पत्नी गिन्नी को बतौर गेस्ट शो में बुलाएं.

कपिल को गिन्नी का जवाब

कपिल ने इस रिक्वेस्ट पर उत्तर भी दिया. उन्होंने लिखा, ‘नोट कर लिया, क्या तुम सुन रही हो गिन्नी चतरथ?’ इसके बाद कपिल ने एक क्लिप शेयर किया जो आज आने वाले एपिसोड का है. इसमें दिखता है कि कपिल, नीतू, रणबीर और रिद्धिमा के सामने बोला कि बेबी को मैं ही संभालता रहा, ये तो दूसरे बेबी में बीजी हो गई. इस पर गिन्नी उत्तर देती हैं ये मेहरबानी किसकी थी? गिन्नी की बात सुनकर सब हंसने लगते हैं.

गिन्नी के मेहमान बनने पर कहे कपिल

वीडियो में कपिल कहते हैं कि इससे माइक ले लो? कपिल ने इस वीडियो को शेयर कर कपिल ने लिखा, अभी तो मैडम केवल शूट देखने आई थी. मेहमान बन के आई तो क्या करेगी.

बता दें कि इस शो की स्टार कास्ट को लेकर फैंस काफी खुश हैं. कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर के साथ-साथ कपिल शर्मा अब सुनील ग्रोवर के साथ शो में वापसी कर रहे हैं. सुनील शो में गुत्थी के रूप में ही वापसी करेंगे. फैंस सुनील और कपिल को साथ देखकर काफी खुश हैं और जल्द से जल्द इस एपिसोड को देखना चाहते हैं.

सुनील टीम के साथ काम करने से काफी खुश हैं. उन्होंने कहा, ‘द ग्रेट कपिल शर्मा शो में काम करना ऐसा लग रहा है जैसे घर वापसी हो रही है. हमने वहीं से सब प्रारम्भ किया जहां छोड़ा था. ट्रेलर केवल छोटी झलक है और हमें शो में बहुत मजा आया. हमारे भारतीय फैंस परिवार की तरह है और इस बार हम वर्ल्डवाइड ऑडियंस तक पहुंचेंगे जिसके लिए नेटफ्लिक्स को शुक्रिया.

Related Articles

Back to top button