मनोरंजन

फिल्म Welcome 3 में एक बड़ा अपडेट आया सामने, इस दिग्गज एक्ट्रेस की हुयी एंट्री

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क – कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म ‘वेलकम’ के पहले पार्ट में अक्षय कुमार, अनिल कपूर और नाना पाटेकर की जोड़ी ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था. इसके बाद इस फिल्म का दूसरा भाग आया. अब इसका तीसरा पार्ट ‘वेलकम टू जंगल’ जल्द ही आने वाला है. यह फिल्म इसी वर्ष रिलीज हो सकती है. अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. इस फिल्म में एक कद्दावर अदाकारा की एंट्री हुई है.

क्या कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनेगी ये एक्ट्रेस?
दरअसल, एचटी की एक रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार, रवीना टंडन, दिशा पटानी और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म में एक कद्दावर अदाकारा की एंट्री होने जा रही है. वह कद्दावर अदाकारा कोई और नहीं बल्कि फरीदा जलाल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुभवी अदाकारा शूटिंग के लिए मुंबई में इस फिल्म की कास्ट में शामिल हो गई हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया कि जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो उन्हें यह एक फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म लगी और इसी वजह से उन्होंने इसके लिए हां कह दी. दिया. हालांकि, अभी तक न तो निर्माताओं और न ही स्वयं कद्दावर अदाकारा ने इसकी आधिकारिक घोषणा की है.

कब रिलीज होगी फिल्म?
इस फिल्म में अक्षय कुमार, रवीना टंडन, दिशा पटानी और अनिल कपूर के अतिरिक्त परेश रावल, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, संजय दत्त, लारा दत्ता, जॉनी लीवर, जैकलीन फर्नांडीज समेत कई सितारे शामिल हैं. यह फिल्म इसी वर्ष 20 दिसंबर को रिलीज हो सकती है वेलकम टू द जंगल फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं. साथ ही ये भी कहा गया कि इस फिल्म की आधी से अधिक शूटिंग मुंबई में पूरी की जाएगी ऐसे में अब फैंस को भी इस कॉमेडी डोज फिल्म का प्रतीक्षा है.

Related Articles

Back to top button