मनोरंजन

प्रियंका-दिलजीत के साथ फिल्म बनाना चाहते थे बोनी कपूर

 बोनी कपूर, दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा के साथ एक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे थे. लेकिन तभी प्रियंका ने मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री फिल्मों से दूरी बना ली और हॉलीवुड फिल्मों में काम करने लगीं. इस कारण बोनी कपूर की फिल्म बनने से पहले ही ठंडे बस्ते में जा गिरी.

कनेक्ट एफएम कनाडा को दिए एक साक्षात्कार में बोनी ने दिलजीत के बारे में बात की. उन्होंने कहा- वे (दिलजीत) हमेशा एक अच्छे अभिनेता रहे हैं. बहुत समय पहले मैंने उनके और प्रियंका चोपड़ा के साथ एक फिल्म बनाने की प्लानिंग की थी. उस फिल्म का नाम सरदारनी रखा जाना था. तभी प्रियंका को अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको का ऑफर आ गया. उन्होंने हमें कुछ समय प्रतीक्षा करने के लिए बोला था.

बोनी ने कहा कि इसके बाद भी प्रियंका ने उस ऑफर को स्वीकार कर लिया था. उन्होंने आगे कहा- इस कारण हमें हार माननी पड़ी. इस सीरीज को करने के बाद वे फंस गईं. सीरीज में उनके काम को बहुत पसंद किया गया था. अच्छी अभिनय के आधार पर उन्हें और प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिले. इसके बाद उन्होंने वहीं पर ही अपना करियर बनना प्रारम्भ कर दिया. नतीजतन हमारी वो फिल्म ठंडे बस्ते में जा गिरी.

बोनी ने दिलजीत को कहा बेहतरीन अभिनेता और सिंगर

बोनी ने कहा कि जब उन्होंने दिलजीत से प्रियंका के साथ इस फिल्म के बारे में बात की थी तो दिलजीत ने लगभग इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी. दिलजीत की प्रशंसा में कहा- मैंने उनकी कई पंजाबी फिल्में देखी हैं. यहां तक की उन्होंने जो हिंदी फिल्में की हैं, उनमें भी वे बहुत बढ़िया दिखे हैं.

उन्हें कॉमेडी की बहुत अच्छी समझ है और उनकी कॉमिक टाइमिंग भी बहुत बढ़िया है. वे एक अच्छे सिंगर भी हैं.

बोनी की नो एंट्री 2 में दिखेंगे दिलजीत

बोनी कपूर ने कुछ समय पहले फिल्म नो एंट्री 2 की अनाउंसमेंट की थी. इस फिल्म में अर्जुन कपूर और वरुण धवन के साथ दिलजीत दोसांझ को भी कास्ट किया गया है. यह 2025 में फिल्म नो एंट्री के 20 वर्ष पूरे होने पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

बोनी कपूर ने एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने तीनों स्टार की कास्टिंग क्यों की है. उन्होंने बोला कि वरुण और अर्जुन बहुत अच्छे दोस्त हैं. पर्दे पर दोनों की बढ़िया केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. वहीं, आज के समय में दिलजीत की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. इस लिहाज से तीनों की तिकड़ी पर्दे पर कमाल कर जाएगी.

 

Related Articles

Back to top button