मनोरंजन

जूनियर एनटीआर ने अनुपम खेर पर लुटाया प्यार

अनुपम खेर अपनी बहुत बढ़िया अभिनय और दमदार भूमिका के लिए हमेशा लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं. अदाकार सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं. वहीं अनुपम खेर और जूनियर एनटीआर की एक तस्वीर सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ये तस्वीर लाइमलाइट में बनी हुई है. हाल ही में मुंबई में मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकार अनुपम ने जूनियर एनटीआर से मुलाकात की थी, जिसके बाद RRR अभिनेता के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उनकी प्रशंसा में बहुत ही प्यारा सा नोट भी लिखा है.

जूनियर एनटीआर-अनुपम खेर की मुलकात

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की प्रशंसा करते हुए नोट लिखा, ‘कल रात मेरे सबसे पसंदीदा लोगों में से एक अदाकार जूनियर एनटीआर से मिलकर बहुत खुशी हुई. मुझे उनका काम बहुत पसंद है. ईश्वर करे कि वे दिन-ब-दिन आगे बढ़ते रहें! जय हो #अभिनेता.‘ दोनों को साथ देख कुछ लोगों को लग रहा था कि वो किसी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हैं.

अनुपम खेर ने जो तस्वीर शेयर की उसमें उन्होंने क्रीम कलर ट्राउजर के साथ वाइट शर्ट में देखा जा सकता है. जूनियर एनटीआर को ग्रे ट्राउजर के साथ एक बैल्क टी-शर्ट में दिखाई दे रही हैं. दोनों तस्वीर के लिए साथ में बहुत बढ़िया पोज देते दिख रहे हैं. अभी तक अभिनेता ने ये खुलासा नहीं किया है वो किस इवेंट में मिले थे. वहीं जूनियर एनटीआर ने तस्वीर को फिर से पोस्ट करते हुए लिखा, ‘एक ऐसे अदाकार से मिलने की खुशी है, जिनके काम की मैंने हमेशा प्रशंसा की है. आप आने वाली पीढ़ी और अभिनेताओं को प्रेरित करते हैं… सर.

एनटीआर और अनुपम खेर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर अभी ऋतिक रोशन के साथ ‘वॉर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. पिछले महीने वे एक्शन थ्रिलर के सीक्वेंस सीन शूट करने के लिए मुंबई आए थे. इस बीच, अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो वाईआरएफ की ‘विजय 69’ में दिखाई देंगे जो इस वर्ष ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी और कंगना रनौत की निर्देशन वाली पहली फिल्म ‘इमरजेंसी’ में भी दिखाई देंगे.

Related Articles

Back to top button