मनोरंजन

पहचानिए कौन, इस एक्टर ने नेपोटिज्म के चलते छोड़ दिया था देश

फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसा अभिनेता उपस्थित है जिसने नेपोटिज्म की वजह से राष्ट्र छोड़ दिया था. 40 फिल्में और कुछ टीवी सीरियल्स करने के बाद वह अपने पूरे परिवार के साथ कनाडा चला गया था. वह इतना परेशान हो गया था कि उनसे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से सारे नाते तोड़ दिए थे. पहचाना? नहीं! इस अभिनेता ने वर्ष 2024 में फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक किया है. हालांकि, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की बजाए यह अभिनेता पंजाबी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहा है. अब भी नहीं पहचाना? चलिए आपको इस अभिनेता का नाम बताते हैं.

ऋतिक रोशन के साथ इस फिल्म में किया था काम

इस अभिनेता का नाम रजत बेदी है. आपको ऋतिक रोशन की ‘कोई मिल गया’ याद है? रजत बेदी ने इस फिल्म में विलेन का भूमिका निभाया था. हालांकि, रजत के कई सारे सीन्स काट दिए गए थे. इस बात का खुलासा स्वयं रजत ने किया था.

इंटरव्यू में क्या कहा?

रजत ने मुकेश खन्ना को दिए साक्षात्कार में बोला था, ‘मेरे कनाडा जाने की वजह ये थी कि मेरे करियर में एक ऐसा पॉइंट आया था कि मैं ये क्या कर रहा हूं. निराशा होने लगी थी. ऐसा नहीं है कि मेरी फिल्में चल नहीं रही थीं. मेरे लिए ‘कोई मिल गया’ से बड़ी हिट क्या हो सकती थी. उस फिल्म में मेरा काफी काम था, लेकिन जब फाइनल एडिट हुआ तब मेरा ट्रैक ही काट दिया गया. जब ‘कोई मिल गया’ रिलीज हुई तब मुझे पब्लिसिटी से बाहर कर दिया गया.

क्यों लिया सनी देओल का नाम?

रजत ने आगे कहा, ‘सिर्फ इस फिल्म में ही नहीं दूसरी फिल्मों में भी ऐसा ही हुआ. सुरेश कृष्णा के साथ मैं एक फिल्म कर रहा था ‘रॉकी’. उसमें जायद खान लीड में थे और मैं विलेन था. वो कमाल का रोल था, लेकिन उसकी एडिटिंग जायद के पिताजी कर रहे थे. तो जब बाप अपने बेटे का करियर देख रहा हो तो उसका सीन काटना बनता है. फिर मैं सनी देओल के साथ फिल्म कर रहा था. वहां पर भी प्रोड्यूसर पैसे देते थे, लेकिन चेक बाउंस हो जाते थे. इसलिए मैं परेशान हो गया था.

Related Articles

Back to top button