मनोरंजन

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ शुरू होने से पहले कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को लेकर कही ये बात

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों ‘द ग्रेट भारतीय कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show)को लेकर खबरों में बने हुए हैं. कपिल जल्द ही अपने शो के चौथे सीजन के साथ एक बार फिर से वापसी कर रहे हैं. ‘द ग्रेट भारतीय कपिल शो’ को लेकर लगातार नयी अपडेट्स सामने आ रही हैं. इस शो को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट का पारा इस समय काफी हाई है, क्योंकि 6 वर्ष बाद एक बार फिर से कपिल और सुनील ग्रोवर की जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली है. ये शो ने नेटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा. ऐसे में कपिल ने कॉमेडी शो की होस्ट अर्चना पूरन सिंह की जमकर प्रशंसा की बल्कि उन्हें अपना लकी चार्म बताया. इसके साथ ही कपिल ने सुनील को लेकर भी रिएक्ट किया है.

अर्चना को कपिल ने कहा लकी चार्म

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों ‘द ग्रेट भारतीय कपिल शो’ के प्रमोशन में जुटे हैं. वो लगातार मीडिया से बात करते नजर आ रहे हैं. वहीं, हाल ही में कपिल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अर्चना पूरन सिंह की जमकर प्रशंसा की है. उन्होंने कहा, ‘वह हमारी लकी चार्म हैं. हमने 2013 में शो प्रारम्भ किया था. उससे पहले मैंने अर्चना जी के साथ कॉमेडी सर्कस में काम किया था. अर्चना की विशेषता यह है कि वह हर तरह की कॉमेडी को समझती हैं और शायद इसी को सच्ची कला कहते हैं. जब वह हमारे सामने बैठती है तो हमें बहुत मजा आता है.

सुनील ग्रोवर के बारे में कही दिल की बात

इसके बाद कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के बारे में भी अपने दिल की बात कही. कपिल और सुनील ने अपने सभी पुराने मतभेदों को भुलाकर एक बार फिर से दोनों ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया है. ऐसे में कपिल ने सुनील को लेकर कहा, ‘आप सभी सुनील पाजी को बहुत प्यार करते हैं. लोग सोचते हैं कि हमारा योगदान 2013 में इसी शो से प्रारम्भ हुआ था, लेकिन 2009 में हंस बलिये नाम का एक शो आया था और मैं उनसे पहली बार उसी शो में मिला था. यही नहीं और आप सभी जानते हैं कि पूरा शो एक तरफ, उनकी फैन फॉलोइंग एक तरफ (पूरा शो एक तरफ और उनकी फैन फॉलोइंग एक तरफ).‘ बता दें कि इस शो को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट इस समय काफी बढ़ी हुई है.

Related Articles

Back to top button