मनोरंजन

दिलजीत दोसांझ को पहले से जानती थीं अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी, बोलीं..

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म अमर सिंह चमकीला इन दिनों छाई हुई है. फिल्म में दिलजीत ने अमर सिंह चमकीला का भूमिका निभाया है और उनकी परफॉर्मेंस की ना केवल क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों ने भी बहुत प्रशंसा की है. अब चमकीला की पहली पत्नी गुरमैल कौर ने दिलजीत के साथ अपने इंटरैक्शन के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि वह दिलजीत से फिल्म के सेट पर मिली थीं, लेकिन वह जानती उन्हें पहले से हैं.

हूबहू चमकीला लग रहे थे दिलजीत

लव पंजाब के यूट्यूब चैनल से बात करते हुए गुरमैल ने दिलजीत द्वारा उनके पति का भूमिका निभाने वाले पर कहा, ‘मुझे काफी खुशी हुई जब पता चला कि दिलजीत, चमकीला का भूमिका निभा रहे हैं. उन्हें चमकीला का भूमिका निभाते हुए देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे. उन्होंने एकदम चमकीला की तरह कपड़े पहने थे और वैसा ही हेयरकट रखा हुआ था. मैं जब उनसे सेट पर मिली थी तो मैंने उन्हें गले लगाया. लेकिन वह मुझसे पहले भी मिले.

पहले भी मिल चुके थे दोनों

उन्होंने आगे कहा, ‘दिलजीत मुझसे तब नहीं मिले जब उन्होंने फिल्म में काम करना प्रारम्भ किया, लेकिन वह उससे पहले भी मुझसे मिले हैं. वह मुझसे गांव के एक बैंक में मिले थे. मैं वहां पैसों के लिए जाती थी और वह भी वहां होते थे. वह मुझे देखकर भागकर मेरे पास आते थे और पैर छूते थे. जब मैं उनसे सेट पर मिली थी मैंने उनसे पूछा कि क्या आपको याद है ये बात तो उन्होंने बोला था हां याद है.

गुरमैल का बोलना है कि उनके और अमरजोत के बीच कभी कोई कड़वाहट नहीं थी. वह चमकीला के साथ उनसे मिलने आती थी. दोनों साथ में खाना भी बनाते थे.

बता दें कि चमकीला ने दूसरी विवाह अमरजोत से की थी जिनके साथ वह गाना गाते थे. दोनों की 1988 में गोली मारकर मर्डर कर दी थी. आज तक दोनों का हत्या मुकदमा सुलझा नहीं है.

Related Articles

Back to top button