मनोरंजन

जाह्नवी कपूर की ‘उलझ’ का टीजर है सस्पेंस से भरपूर

बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म ‘उलझ’ का टीजर बुधवार को रिलीज हो गया है. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा हट चुका है. इस फिल्म में जाह्नवी भारतीय सरकार की अधिकारी का भूमिका निभाती दिखाई दे रही हैं. फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित है, जो एक यंग डिप्लोमेट सुहाना यानी जाह्नवी कपूर के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में सुहाना राष्ट्र और अपने विरुद्ध हो रही षड्यंत्र के बीच उलझती हुई नजर आएंगी.

उलझ का टीजर
गुलशन दैवेया की बैकग्राउंड आवाज से उलझ के टीजर की आरंभ होती है. गुलशन सुहाना से पूछते हैं कि आपको क्या लगता है आपने जो भी किया वतन के लिए किया. इसके बाद जाह्नवी कुछ दस्तावेज़ के चोरी-छिपे फोटो लेती दिखाई देती हैं. इसके बाद फिर बैकग्राउंड से आवाज आती है कि गद्दारी, वफादारी ये सब अल्फाज हैं, सुहाना जिनमें केवल हम जैसे लोग उलझते हैं. इसके बाद खूब सारे सस्पेंस और प्रश्न सामने आते हैं. टीजर के अंतिम में जाह्नवी कपूर का एक डायलॉग आता है कि गद्दारी की मूल्य केवल जान से चुकाई जा सकती है, जान देके या जान लेके. इसके बाद जाह्नवी का एक्शन अवतार दिखाई देता है.

5 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म  
जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म में जाह्नवी कपूर के अतिरिक्त अभिनेता गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू भी नजर आएंगे. इसके अतिरिक्त फिल्म में राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित होगी. फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

जाह्नवी का वर्क फ्रंट
उलझ के अतिरिक्त जाह्नवी कपूर राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी. ये फिल्म 31 मई को रिलीज होगी. इसके अतिरिक्त जाह्नवी साउथ मूवीज ‘आरसी 16’ और ‘देवरा’ में भी नजर आएंगी.

 

Related Articles

Back to top button