मनोरंजन

जानें Mirzapur 3 सीरीज कब होगी रिलीज…

Mirzapur 3 Release Date Update: प्राइम वीडियो की पॉपुलर क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज मिर्जापुर के अब तक दो सीजन आ चुके हैं. अब फैंस तीसरे सीजन ‘मिर्जापुर 3‘ (Mirzapur 3) का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सीरीज को लेकर काफी बज है और फैंस भी कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) और गुड्डू पंडित (अली फजल) को देखने के लिए बेचैन हैं. इस बीच फैंस के लिए खुश कर देने वाली समाचार आई है. मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट पर ताजा अपडेट आ गया है. आइए जानते हैं कि यह सीरीज कब रिलीज होने को तैयार है?

प्रोड्यूसर ने दिया बड़ा हिंट

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे, जहां उन्होंने सीरीज की रिलीज डेट को लेकर एक अपडेट दिया है. उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान वार्ता में बोला कि फैंस का प्रतीक्षा जल्द ही समाप्त होने वाला है. रितेश ने वार्ता में रिलीज डेट का खुलासा तो नहीं किया लेकिन इस पर एक हिंट जरूर दिया है, जो फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए काफी है.

कब रिलीज हो रही मिर्जापुर 3?

प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने वार्ता में कहा कि ‘मिर्जापुर 3’ जून से जुलाई के बीच में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है. रितेश की इस बात से कयास लगाए जा रहे हैं कि बस थोड़ा प्रतीक्षा और ये सीरीज दो या तीन महीने में रिलीज होने के लिए तैयार है. अब प्रतीक्षा है तो मेकर्स की ओर से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का. देखना दिलचस्प होगा कि रितेश सिधवानी का ये अंदाजा कितना ठीक साबित होता है.

मेकर्स ने शेयर किया था पोस्टर

पिछले दिनों मेकर्स ने ‘मिर्जापुर 3’ का पोस्टर शेयर किया था, जिससे पता चला कि तीसरे सीजन में दिवेन्दु शर्मा उर्फ मुन्ना भैया नहीं होंगे. इस बात से फैंस निराश भी हुए हैं. हालांकि अच्छी बात ये है कि तीसरे सीजन में अभिनेता विजय वर्मा की एंट्री हुई है.

गौरतलब है कि ‘मिर्जापुर’ का पहला सीजन वर्ष 2018 में प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस सीरीज को दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पांस दिया था. वर्ष 2020 में इस सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया. अब ‘मिर्जापुर 3’ का बेसब्री से प्रतीक्षा किया जा रहा है. दरअसल, पिछले काफी समय से इसकी रिलीज में देरी होती जा रही है.

 

Related Articles

Back to top button