मनोरंजन

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्स-वाइफ ने उनके बीच सुलह पर कहा…

Nawazuddin Siddiqui Ex Wife Aaliya Siddiqui: मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सनसनी मचा दी थी. दरअसल, आलिया ने अपनी विवाह के 14वीं वेडिंग एनिवर्सरी की वीडियो शेयर की, जिसमें उनके साथ उनके दोनों बच्चे शोरा और यानी भी नजर आ रहे हैं, जिसके जिसके बाद सभी के मन में एक ही प्रश्न उमड़ रहा है कि क्या दोनों के बीच सुलह हो चुकी हैं, जिसको लेकर अब आलिया ने बड़ा खुलासा किया है.

हाल ही में एक साक्षात्कार में आलिया ने शेयर किया कि वे अपनी विवाह में सुलह करने की प्रयास कर रहे हैं, क्योंकि नवाजुद्दीन दिसंबर, 2023 में नए वर्ष के उत्सव के लिए और हाल ही में अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के लिए दुबई आए थे. नवाज के बच्चे दुबई में पढ़ रहे हैं और आलिया उनके साथ ही रहती हैं. मीडिया से वार्ता के दौरान आलिया इस बात का भी खुलासा किया अंतिम उन्होंने अपनी एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर क्यों की?

सुलह करने की प्रयास कर रहे हैं नवाज-आलिया

उन्होंने कहा, ‘हाल के दिनों में, मेरी लाइफ में कुछ चीजें बदल गई हैं’. आलिया ने आगे बताया, ‘मुझे लगा कि जब हम दुनिया के साथ बुरी बातें शेयर करते हैं तो हमें भी शेयर करनी चाहिए. अच्छे पल भी. मुझे लगता है कि जो अच्छा है उसे भी देखना चाहिए. नवाज भी यहीं थे इसलिए हमने बच्चों के साथ मिलकर एनिवर्सरी सेलिब्रेट की’. साथ ही आलिया ने यह भी बोला कि उन्होंने अपने बच्चों की वजह से पूरी तरह से स्वयं को सरेंडर कर दिया है और शांति से साथ रहने का निर्णय किया है.

बच्चों के लिए साथ रहेंगे नवाज-आलिया

आलिया ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारे संबंध में जो समस्याएं थीं. जो हमेशा किसी तीसरे आदमी की वजह से होती थी, लेकिन अब वो गलतफहमी हमारे जीवन से दूर हो गई है. अपने बच्चों की वजह से हमने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया है. अब जीवन में अलग होने का कोई विकल्प नहीं है, क्योंकि बच्चे भी बड़े हो रहे हैं. साथ ही नवाज शोरा के बहुत करीब हैं और जो कुछ भी हुआ उसके बाद वो बहुत परेशान थीं. वो इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती थीं. इसलिए हमने निर्णय किया कि हम लड़ाई नहीं करेंगे और शांति से साथ रहेंगे’.

Related Articles

Back to top button