मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह 5 दिनों से हैं लापता

‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ में सोढ़ी का भूमिका निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह बीते 5 दिनों से लापता हैं. बीते 22 अप्रैल को वो दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे जिसके बाद से किसी को उनकी कोई समाचार नहीं थी.

मामले में गुरुचरण के पिता ने 25 अप्रैल को दोपहर 3 बजे दिल्ली के पालम पुलिस स्टेशन में मिसिंग कम्प्लेन दर्ज कराई थी. पुलिस ने किडनैपिंग का मुद्दा दर्ज किया है. पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज लगा है जिसमें गुरचरण सिंह जाते हुए दिख रहे हैं.

24 अप्रैल तक अभिनेता का टेलीफोन भी काम कर रहा था, लेकिन अब वो स्विचऑफ बता रहा है. पुलिस ने जब उनके टेलीफोन के लेंन-देंन निकलवाए तो उन्हें काफी अटपटी चीजें मिलीं.

गुरुचरण के पिता हरगीत सिंह ने कहा, ‘SHO ने उन्हें कॉल करके आश्वासन दिया है कि वो मेरे बेटे को शीघ्र ढूंढ लेंगे. आशा करता हूं कि गुरचरण ठीक होगा और खुश होगा. वो इस समय जहां भी है, बस रब उसकी खैर करे.

दो घंटे एयरपोर्ट पर प्रतीक्षा किया पर वो नहीं आए
दैनिक मीडिया से एक्सक्लूसिव वार्ता के दौरान नाम खुलासा ना करने की शर्त पर गुरुचरण सिंह की फैमिली फ्रेंड ने पूरे मुद्दे पर रोशनी डाली.

उन्होंने बताया- ‘गुरुचरण 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे. कुछ दिनों से उनकी तबियत ठीक नहीं थी. उस दिन उन्होंने रात के साढ़े 9 बजे मुझे मैसेज किया जिसमें लिखा था- ‘स्टार्ट सून’.

उनकी 9.30 बजे की फ्लाइट थी और वो मुंबई एयरपोर्ट पर 11.40 बजे लैंड करने वाले थे. मैं उन्हें पिक करने के लिए 11.25 तक एयरपोर्ट पहुंच गई थी.

पार्किंग की लाइन बहुत लंबी होती है. इसी वजह से मैंने सोचा कि उनका टेलीफोन आएगा तो पार्किंग में जाकर पिक-अप करूंगी. दो घंटे तक वहां उनका प्रतीक्षा किया लेकिन वो नहीं आए.

 

एक नंबर स्विच ऑफ हुआ, दूसरे पर रिंग जाती रही
फैमिली फ्रेंड ने आगे बताया- ‘गुरुचरण के पास दो मोबाइल नंबर हैं जिसमें से एक स्विच ऑफ था, वहीं दूसरे नंबर पर लगातार रिंग जा रही थी.

मैंने काफी देर वेट किया पर फिर रात के 1 बजे अपने घर निकल आई. मैंने उनके पिता को कॉल करके इन्फॉर्म कर दिया.

मुझे लगा कि वो शायद फ्लाइट में बैठे ही ना हों या उनकी फ्लाइट मिस हो गई हो. लेकिन उनके पिता ने कहा कि वो घर से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो चुके थे.

इसके बाद उनके दूसरे टेलीफोन नंबर पर मैंने 2 दिनों तक कॉल किया पर किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया.

 

पेट दर्द की वजह से 4 दिन से कुछ खाया नहीं था
इसके बाद गुरुचरण की फैमिली फ्रेंड उनके पिता के कहने पर उनके मुंबई वाले घर भी गए पर वहां पर ताला लगा हुआ था. उनकी मां ने भी कहा कि गुरुचरण घर से निकले तो थे पर उनकी तबियत खराब थी. वे काफी कमजोर थे. उनके पेट में काफी दर्द था जिस वजह से उन्होंने 4 दिनों कुछ भी खाया नहीं था.

PNR से पता चला फ्लाइट बुक तो की पर शायद बोर्ड नहीं किया
गुरुचरण की दोस्त ने आगे बताया- ‘अगले दिन मैं मुंबई के रॉयल पाम स्थित एक गुरुजी के आश्रम में गुरुचरण के लिए प्रार्थना करने पहुंची. वहां मुझे रोता देख एक सेवागार ने मुझसे गुरुचरण के बारे में पूछा. मैंने उन्हें पूरी बात बताई तो उन्होंने फ्लाइट की डिटेल निकलवाई.

हमें केवल इतना पता था कि वो दिल्ली से मुंबई की 9:30 बजे की फ्लाइट में बैठे हैं. इसी जानकारी के आधार पर सेवागार ने पता किया कि वह विस्तारा की फ्लाइट थी. हमने फ्लाइट का PNR निकलवाया तो पता चला कि उन्होंने टिकट बुक की थी लेकिन शायद बोर्ड नहीं किया.

खबर सुनकर झटका लगा- मंदार
वहीं इस मुद्दे पर शो में भिड़े का भूमिका निभाने वाले अभिनेता मंदार चंदवाडकर ने कहा- ‘यह समाचार सुनकर मुझे बड़ा झटका लगा. आशा है कि वो जहां भी होंगे सेफ होंगे. वो बहुत ही अच्छे आदमी हैं, इसलिए मुझे नहीं लगता कि उनके साथ कुछ बुरा होगा.

बता दें कि गुरचरण ने ‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल अदा करके घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. हालांकि, कुछ समय पहले उन्होंने यह शो छोड़ दिया था. शो के साथ हीउन्होंने इंडस्ट्री को भी अलविदा कह दिया था.

 

Related Articles

Back to top button