मनोरंजन

कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली रसोई की तस्वीर की शेयर

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने 15 मार्च को सात फेरे लिए. अब कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली रसोई की तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपनी पहली रसोई में हलवा बनाया है. कृति ने कुल तीन फोटोज़ शेयर की हैं. पहली फोटो में उन्होंने स्वीट डिश दिखाई है. दूसरी तस्वीर में वो पुलकित की दादी का आशीर्वाद लेती हुई दिखाई दे रही हैं. इसमें उन्होंने लिखा है- दादी ने अप्रूव कर दिया है. वहीं अंतिम फोटो में कृति हलवा गर्निश करती हुई नजर आ रही हैं.

ससुराल में कृति का हुआ ग्रैंड वेलकम

ससुराल में कृति का ग्रैंड वेलकम हुआ, वेलकम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलकित-कृति ढोल- नगाड़ों पर जमकर ठुमके लगाते दिखाई दिए. वीडियो में कृति ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. हाथों में चूड़ा पहने और मांग में सिंदूर भरे कृति साड़ी में दिखीं. जहां अदाकारा ने लाल फूलों के प्रिंट वाली साड़ी पहनी हुई थी. वहीं पुलकित व्हाइट कुर्ता-पायजामा में दिखे. पुलकित सीटी बजाते हुए भी स्पॉट किए गए. कृति के सास-ससुर ने पैसों से उनकी नजर भी उतारी.

कृति ने शेयर की थी विवाह की तस्वीरें

कृति ने विवाह की चार फोटोज़ शेयर की थी, जिसमें वो दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं. किसी में दोनों ने एक-दूसरे को गले से लगाया हुआ है और कृति पुलकित के माथे को चूमती नजर आ रही हैं. वहीं एक तस्वीर में पुलकित कृति के गले में मंगलसूत्र पहना रहे हैं. विवाह के बाद कृति मांग में सिंदूर भरे बहुत खूबसूरत दिखीं. वहां उपस्थित लोग कपल पर फूल बरसा रहे हैं. पेस्टल पिंक लहंगे में कृति बहुत खूबसूरत लग रही थीं. वहीं पुलकित सम्राट की शेरवानी पर गायत्री मंत्र बुना हुआ दिखाई दिया.

 

Related Articles

Back to top button