मनोरंजन

अभिषेक कुमार को छोड़ ‘बिग बॉस 17’ के इस कंटेस्टेंट के रंग में रंगी खानजादी

Bigg Boss 17 Fame Khanzaadi Holi Celebration Video: होली भले ही समाप्त हो चुकी हो, लेकिन अभी भी स्टार्स अपने होली सेलिब्रेशन की फोटोज़ और वीडियो शेयर कर रहे हैं. ऐसे में BIGG BOSS 17 कंटेस्टेंट ने भी जमकर होली खेली है. वहीं, अंकिता लोखंडे ने होली पर ग्रैंड पार्टी रखी, जिसमें BIGG BOSS 17 से लेकर टीवी जगत के स्टार्स ने हिस्सा लिया. ऐसे में BIGG BOSS की खूबसूरत कंटेस्टेंट खानजादी पर भला होली का खुमार कैसे ना चढ़ता. खानजादी ने एक वीडियो शेयर किया है. उनके इस वीडियो ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वीडियो में खानजादी को अभिषेक को छोड़कर किसी और के साथ होली के रंग में रंगा देख फैंस भी दंग हैं. आइए देखते हैं कौन हैं वो?

इस कंटेस्टेंट संग होली के रंग में रंगी खानजादी

बिग बॉस 17 फेम और रैपर खानजादी ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर होली सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में खानजादी किसी और के साथ नहीं बल्कि BIGG BOSS फेम सोनिया बंसल के साथ नजर आ रही हैं. सोनिया और खानजादी सफेद रंग के सलवार सूट में पहने नजर आ रही हैं. वहीं, दोनों ही एक-दूसरे को रंग लगाती और कैमरे को देखकर पोज देती दिख रही हैं. वीडियो में कभी सोनिया खानजादी की ईयररिंग को ठीक करती तो कभी उन्हें प्यार देखकर पोज देती दिख रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस पर कमेंट कर ज्यादातर लोग खानजादी की खूबसूरती पर फिदा होता देख रहे हैं. तो कई इस वीडियो में सोनिया की स्थान अभिषेक कुमार के होने की बात कर रहे हैं.

एक-दूसरे के बहुत करीब थे अभिषेक और खानजादी

बता दें कि BIGG BOSS 17 के घर में खानजादी और अभिषेक कुमार के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. दोनों के ज्यादातर एक दूसरे के साथ समय बिताते देखा गया था, लेकिन शो में खानजादी का यात्रा बहुत जल्द ही समाप्त हो गया था. ऐसे में अभिषेक ने खानजादी से वादा किया था कि वो शो से बाहर आते ही सबसे पहले उनसे मिलेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. इसी बात को लेकर खानजादी और अभिषेक के बीच काफी दूरियां आ गईं थीं. हालांकि, लंबे समय के बाद उन्हें एक पार्टी में आपस में बात करते देखा गया था. फैंस भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं.

Related Articles

Back to top button