मनोरंजन

कपिल शर्मा के शो में ‘झूठी हंसी’ हंसती थीं अर्चना पूरन सिंह, कहा…

कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स के शो ‘द ग्रेट भारतीय कपिल शो’ के साथ वापसी कर रहे हैं. कॉमेडियन के साथ-साथ अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर, राजीव ठाकुर और कृष्णा अभिषेक नजर आएंगे. अर्चना एक बार फिर से न्यायधीश की कुर्सी पर बैठेंगी और ठहाके लगाती दिखेंगी. उन्होंने हाल ही में बोला कि यह दुनिया का सबसे अच्छा काम है. अक्सर खराब जोक्स पर भी उनकी हंसी को लेकर निंदा भी होती है. अब उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि क्या वह वाकई नकली हंसी हंसती हैं.

लोगों ने किया ट्रोल

मीडिया से वार्ता के दौरान अर्चना ने कहा, ‘अब ऐसा नहीं होता.‘ उन्होंने आगे कहा, ‘अब आप देखेंगे पिछले 3 वर्षों में, जब से हम शो कर रहे हैं, खासकर अब जब हम नेटफ्लिक्स के लिए शो कर रहे हैं… पहले लोग कहते थे कि मैं बुरे जोक्स पर भी हंसती हूं, यह सुनकर मुझे अच्छा नहीं लगता था. तब क्या होता था कि यदि किसी खास जोक में पंच नहीं था तो वे (मेकर्स) सोचते थे कि यदि हम अर्चना की हंसी का इस्तेमाल करेंगे तो वह पंच उठ जाएगा लेकिन यह काम नहीं करता था. वह पंच तो नहीं उठा लेकिन मैं ही बैठ गई. लोग सोचने लगे, यह महिला पागल है, बिना वजह ही हंस रही है.

एडिट का भी कमाल

उन्होंने आगे कहा, ‘किसी ने मुझसे यह भी पूछा कि मैं इस पर कैसे हंस रही हूं (किसी ऐसे जोक पर जो कि फनी नहीं है). लेकिन यह एडिटेड था… आप लोग जानते हैं कि एडिट में कोई कुछ भी कर सकता है. वे बहुत क्रिएटिव थे. वे मेरी हंसी को हर स्थान रखते थे.

हंसी से हो गईं मशहूर

अर्चना ने कहा, ‘अब मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि ऐसा बहुत कम होता है जब जोक्स में दम नहीं होता जिस वजह से मेरी झूठी हंसी की आवश्यकता हो.अदाकारा ने कहा कि ‘मुझे एकदम भी नहीं अंदाजा नहीं था कि एक दिन मैं अपनी हंसी की वजह से प्रसिद्ध हो जाऊंगी. एक अदाकारा के तौर पर हमेशा लगता था कि परफॉर्मेंस की वजह से जानी जाऊंगी लेकिन देखिए किस्मत आपको कहां लाती है.

 

Related Articles

Back to top button