मनोरंजन

कंगना रनौत का किन-किन सितारों से जुड़ चुका है नाम…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा कंगना रनौत 23 मार्च को अपना 37वां जन्मदिन इंकार रही हैं. इस खास मौके पर कंगना रनौत के अनेक फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शुभकामना दे रहे हैं कंगना रनौत अपनी अभिनय के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं और वह अनेक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं इसके अतिरिक्त कंगना रनौत के अफेयर्स भी खूब चर्चा में रहते हैं आइए जानते हैं कि कंगना रनौत का नाम किन-किन सितारों से जुड़ा है. यहां देखिए कंगना रनौत के कथित बॉयफ्रेंड के नाम…

आदित्य पंचोली
जब कंगना रनौत इंडस्ट्री में आईं तो स्ट्रगल के दौरान उनकी मुलाकात आदित्य पंचोली से हुई. इसके बाद दोनों कथित तौर पर रिलेशनशिप में रहे. दोनों का ब्रेकअप हो गया और कंगना ने आदित्य पर गंभीर इल्जाम लगाए.


अध्ययन सुमन

कंगना रनौत शोध सुमन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. बाद में दोनों अलग हो गए. ब्रेकअप के बाद शोध सुमन ने कंगना रनौत पर प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाया था.

हृथिक रोशन
कन्ना रनौत और ऋतिक रोशन का अफेयर काफी चर्चा में रहा था. कंगना रनौत ने बोला कि वह रितिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में थीं. हालांकि, ऋतिक रोशन ने इस बात को स्वीकार नहीं किया. दोनों के बीच का टकराव भी सुर्खियों में रहा है.

अजय देवगन
कंगना रनौत ने अजय देवगन के साथ कई फिल्मों में काम किया है. एक बार एक फिल्म के दौरान अजय देवगन और कंगना रनौत के अफेयर की खबरें आई थीं. बोला जाता है कि काजोल इन खबरों से काफी परेशान थीं. अभी अजय देवगन ने इन खबरों को गलत कहा था.

निकोलस लॉफर्टी
कंगना रनौत का नाम यूके बेस्ड चिकित्सक निकोलस लाफ़र्टी के साथ भी जुड़ा है. दोनों को कई बार स्पॉट किया गया. इसके बाद कंगना रनौत और निकोलस लाफर्टी के संबंध की बातें सामने आईं. हालांकि, फिर समाचार आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया.


निशांत पिट्टी

कंगना रनौत का नाम ऐस माई ट्रिप के संस्थापक निशांत पिट्टी के साथ जोड़ा गया था. इस पर कंगना रनौत ने साफ इनकार करते हुए बोला था कि वह निशांत पिट्टी को नहीं बल्कि किसी और को डेट कर रही हैं. हालांकि, उन्होंने नाम का खुलासा नहीं किया.

Related Articles

Back to top button