मनोरंजन

कंगना बोलीं- मैं और शाहरुख स्टार्स की हैं आखिरी जनरेशन

इन दिनों लोकसभा इलेक्शन में टिकट मिलने से सुर्खियों में बनी हुईं कंगना रनोट ने हाल ही में अपनी तुलना शाहरुख खान से की है. उनका मानना है कि वो और शाहरुख खान स्टार्स की अंतिम जनरेशन हैं. उनके बाद अब कोई स्टार नहीं होगा. दरअसल, एक साक्षात्कार में उनसे पूछा गया कि क्या वो फिल्में फ्लॉप होने के चलते राजनीति में कदम रख रही हैं. इसके उत्तर में उन्होंने अपनी तुलना शाहरुख खान से कर दी, जिनकी कई फिल्में फ्लॉप रही थीं. इसी के साथ उन्होंने ओटीटी पर नजर आने वाले एक्टर्स पर भी तंज कसा है.

हाल ही में मीडिया से वार्ता में कंगना ने बोला है, दुनिया में कोई भी ऐसा अभिनेता नहीं है जिसने कभी फ्लॉप फिल्म न दी हो. शाहरुख खान को भी हिट फिल्म के लिए 10 वर्ष का प्रतीक्षा करना पड़ा और फिर उनकी पठान हिट रही थी. मेरे पास भी 7 से 8 वर्षों तक कोई हिट फिल्म नहीं रही और फिर क्वीन ने वो काम कर दिया. फिर मेरे पास 3-4 वर्ष तक हिट नहीं थी लेकिन मणिकर्णिका हिट रही. अब मेरी फिल्म आपातकालीन आ रही है, आशा करती हूं कि वो भी हिट रहे.

फिल्म आपातकालीन 14 जून को रिलीज होने वाली है.

आगे कंगना ने बोला है, इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म के चलते एक्टर्स को अपना टैलेंट दिखाने के कई मौके मिल रहे हैं. हम स्टार्स की अंतिम जनरेशन हैं, ओटीटी में कोई स्टार नहीं है. ईश्वर की दया से हम जाना-माना चेहरा हैं और हम डिमांड में रहते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि मैं फ्लॉप होने के चलते राजनीति में आ रही हूं. मैं आर्ट फील्ड के अतिरिक्त वास्तविक दुनिया में भी इन्वॉल्व होना चाहती हूं.

लोकसभा चुनाव में मंडी से मिली टिकट

कंगना रनोट को इस लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट दी गई है. राजनीति में आने से कंगना सुर्खियों में हैं. हाल ही में अपोजिशन ने उनके राजनीति में आने पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिससे टकराव हो गया है. वहीं फिल्मी करियर की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म आपातकालीन में नजर आएंगी, जिसे उन्होंने स्वयं डायरेक्ट किया है. फिल्म में उन्होंने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है. फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसमें कंगना के अतिरिक्त अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमण अहम किरदारों में हैं.

Related Articles

Back to top button