मनोरंजन

ओह नो! अब किस नई मुसीबत में फंसे Elvish Yadav, जानें मामला…

टीवी न्यूज़ डेस्क – बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. वह एक रेव पार्टी में सांप का जहर मांगने के इल्जाम में कारावास जा चुके हैं. हाल ही में उन्हें न्यायालय से जमानत मिल गई है. इस बीच वह अपने वीडियो में सांपों का इस्तेमाल करने को लेकर एक बार फिर मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, एल्विश यादव के गाने 32 बोर की शूटिंग में सांपों का इस्तेमाल किया गया था अब 28 मार्च को गुरुग्राम न्यायालय ने एल्विश के विरुद्ध मुद्दा दर्ज करने का आदेश दिया है. इस मुद्दे में एल्विश यादव के अतिरिक्त हरियाणवी गायक राहुल यादव फाजिलपुरिया के विरुद्ध भी एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं. बोला जा रहा है कि, 32 बोर गाने की शूटिंग में दुर्लभ सांपों का इस्तेमाल किया गया है.

एल्विश यादव एक बार फिर मुसीबत में हैं
हाल ही में रेव पार्टी में सांप का जहर मांगने के मुद्दे में एल्विश यादव को राहत मिल गई है दरअसल, कारावास में रहने के बाद वह अपनी सामान्य जीवन की ओर लौट रहे थे तभी उन्हें एक और मुद्दे में फंसते देखा गया. दरअसल, ये मुद्दा 32 बोर गाने की शूटिंग के दौरान गले में सांप डाले जाने का है. जिस पर एनजीओ पीपल फॉर एनिमल्स की ओर से न्यायालय में याचिका दाखिल की गई थी. अब गुरुवार शाम को न्यायालय ने बादशाहपुर पुलिस स्टेशन को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

इसमें एल्विश यादव के अतिरिक्त हरियाणवी सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया का नाम भी शामिल है दरअसल, पशु क्रूरता अधिनियम, वन्यजीव अधिनियम, जुआ अधिनियम और आपराधिक षड्यंत्र की धाराओं के अनुसार मुद्दा दर्ज करने के आदेश दिए गए है. आपको बता दें कि अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज राणा की न्यायालय ने एल्विश यादव और सिंगर के विरुद्ध बादशाहपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करने को बोला है.

हाल ही में एल्विश यादव को न्यायालय से जमानत मिल गई है. इसके बाद से वह अपने काम पर लौट आए हैं. उन्होंने होली से एक दिन पहले व्लॉगिंग प्रारम्भ की. वह अपने फैंस के साथ होली मनाने सूरत पहुंचे थे. हाल ही में उनका एक ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘क्या BIGG BOSS जीतने के बाद सभी का बुरा समय प्रारम्भ हो जाता है?’ दरअसल, उन्होंने ये बात इशारों-इशारों में मुनव्वर फारूकी के लिए कही थी.

Related Articles

Back to top button