मनोरंजन

एल्विस यादव के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस ने भी एक्शन लेने की कर ली है तैयारी

यूट्यूबर एल्विश यादव पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. एक के बाद एक उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती चली जा रही है. अभी साँपों के जहर से नशे की स्मग्लिंग का मुद्दे पर उनपर एक्शन को एक- दो दिन भी ठीक से नहीं बीते थें कि अब उनपर एक और एक्शन की तलवार लटक गई है. समाचार है कि मंगलवार यानी 19 मार्च को एल्विस यादव के विरुद्ध गुरुग्राम पुलिस ने भी एक्शन की तैयारी कर ली है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एलवीश पर गुरुग्राम पुलिस का यह एक्शन एक दूसरे यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ हाथापाई के मुद्दे में लिया गया है. अब पुलिस यूटूबर को प्रोडक्शन वारंट के जरिए अरैस्ट करने की तैयारी कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इससे पहले मैक्सटर्न के साथ हाथापाई के मुद्दे की जांच में योगदान और शामिल होने के लिए एल्विस यादव को दो नोटिस भेजे थे, मगर वो जांच में शामिल नहीं हुए.

इसी बीच एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते इल्जाम लगाया था कि इस घटना को मैक्सटर्न ने पहले से ही प्लान किया था. फिर कुछ दिन बाद उन्होंने एक और वीडियो डालते हुए मैक्सटर्न से माफी मांगते हुए बोला था कि भाईचारा सबसे ऊपर है.

वहीं सांपों के जहर की स्मग्लिंग के मुद्दे में एल्विश यादव के विरुद्ध पर्याप्त सबूत मिलने के बाद नोएडा पुलिस ने उन्हें अरैस्ट कर लिया है. जानकारों की मानें तो एल्विस यादव ने स्मग्लिंग की बात को कबूल लिया है. जिसके बाद यूट्यूबर के विरुद्ध IPC की धारा 284, 289, 120 बी और वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट की धारा 9, 39, 48, 49, 50, 51 के अनुसार मुकदमा दाखिल किया गया है.

गुरुग्राम पुलिस ने क्यों लिया एक्शन, जानें क्या है पूरा मामला…

दरअसल, हाल ही में एल्विश यादव पर गुरुग्राम के एक मॉल में मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर के साथ हाथापाई करने का इल्जाम लगा था. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी बहुत वायरल हुआ था. जिसके बाद यूटूबर मैक्सटर्न ने कम्पलेन दर्ज कराई थी. उसके इसी कम्पलेन के तर्ज पर गुरुग्राम सेक्टर 53 थाने में एल्विश यादव के विरुद्ध भिन्न-भिन्न धाराओं में मुद्दा दर्ज हुआ था.

 

Related Articles

Back to top button