मनोरंजन

एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने डेली सोप ‘शुभ शगुन’ के मेकर्स पर लगाये गंभीर आरोप

Krishna Mukherjee post: टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से लोकप्रियता हासिल करने वाली अदाकारा कृष्णा मुखर्जी ने बहुत चौंकाने वाला खुलासा किया है. अदाकारा ने डेली सोप ‘शुभ शगुन’ के मेकर्स पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं. कृष्णा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके कहा कि वह ‘शुभ शगुन’ के निर्माता द्वारा उत्पीड़न के कारण डिप्रेशन और एंग्जाइटी से जूझ रही हैं.

कृष्णा मुखर्जी ने लिखा, मुझमें कभी अपने दिल की बात कहने की हौसला नहीं थी लेकिन आज मैंने निर्णय किया कि अब इसे अब और अपने अंदर नहीं रखूंगी. मैं मुश्‍किल दौर से गुजर रही हूं और पिछला डेढ़ वर्ष मेरे लिए एकदम भी सरल नहीं था. मैं उदास हूं, परेशान हूं और जब मैं अकेला होती हूं तो दिल खोलकर रोती हूं.

 

एक्ट्रेस ने लिखा, यह सब तब प्रारम्भ हुआ, जब मैंने दंगल टीवी के लिए अपना अंतिम शो शुभ शगुन करना प्रारम्भ किया. यह मेरे जीवन का सबसे बेकार निर्णय था. मैं इस शो को बिलकुल नहीं करना चाहती थी, लेकिन मैंने दूसरों की बात सुनी और कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिए. प्रोडक्शन हाउस और निर्माता कुंदन सिंह ने मुझे कई बार परेशान किया है. यहां तक कि एक बार उन्होंने मुझे मेरे मेकअप रूम में बंद कर दिया क्योंकि मैं बीमार थी और मैंने शूटिंग न करने का निर्णय किया था.

 

कृष्णा ने लिखा, वो मुझे मेरे काम की फीस नहीं दे रहे थे और साथ ही जब मैं बीमार थी और अंदर थी, तो वो मेरे मेकअप रूम के दरवाजे को पीट रहे थे जैसे कि वो इसे तोड़ देंगे, वो भी तब, जब मैं अंदर कपड़े बदल रही थी. मुझे फीस भी नहीं मिल रही थी. इ‍सलिए मैंने शूटिंग ना करने का निर्णय किया.

 

उन्होंने कहा, मुझे पांच महीने का पैसा नहीं दिया है. यह सचमुच बहुत बड़ी धनराशि है. मैं प्रोडक्शन हाउस और दंगल ऑफिस गई हूं लेकिन उन्होंने कभी मुझे उत्तर नहीं दिया. हां, कई बार धमकी जरूर दी गई. पूरे समय मैं असुरक्षित, टूटी हुई और डरी हुई महसूस कर रही थी. मैं असुरक्षित महसूस करती हूं, मैंने कई लोगों से सहायता मांगी लेकिन कुछ नहीं हुआ. लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं कोई शो क्यों नहीं कर रही? यही कारण है. मुझे डर लग रहा है कि यदि वही घटना दोबारा घटी तो क्या होगा? मुझे इन्साफ चाहिए.

 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कृष्णा मुखर्जी ने कैप्शन में लिखा, यह लिखते समय मेरे हाथ अभी भी कांप रहे हैं लेकिन मुझे लिखना पड़ा. इसके कारण मैं एंग्जाइटी और डिप्रेशन से जूझ रही हूं. हम अपनी भावनाओं को छिपाते हैं और सोशल मीडिया पर एक अच्छा साइड दिखाते हैं. लेकिन ये हकीकत है. मेरा परिवार मुझसे पोस्ट न करने के लिए कह रहा था क्योंकि वो सब अभी भी डरे हुए हैं कि यदि ये लोग तुमको हानि पहुँचाएंगे तो क्या होगा? लेकिन मुझे क्यों डरना चाहिए? यह मेरा अधिकार है और मुझे इन्साफ चाहिए.

 

<!–googletag.cmd.push(function() {googletag.defineOutOfPageSlot(‘/1031084/Webdunia_Innovations_OOP’, ‘div-gpt-ad-1536932236416-0’)addService(googletag.pubads());});–><!–

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(‘div-gpt-ad-1536932236416-0’); });

–>

Related Articles

Back to top button