मनोरंजन

काजोल ने  ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए फैंस से किया ये सावल

बॉलीवुड अदाकारा काजोल जो इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं वह हमेशा अपने पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. काजोल ने अपने बेहतरीन करियर में कई ऐसी यादगार फिल्में दी हैं जिन्हें भुलाना कठिन है. वह मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की उनक सक्सेसफुल अदाकारा में से हैं जिन्हें आज भी लोग स्क्रीन पर काम करते देखना चाहते हैं. हाल ही में अदाकारा काजोल ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है. खात बात तो ये है कि अदाकारा को स्वयं नहीं पता की ये तस्वीर कब और कहां की है. काजोल ने इस ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए फैंस से सावल भी किया है.

काजोल ने फैंस से किया सवाल

थ्रोबैक तस्वीर के अतिरिक्त काजोल का कैप्शन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है. जहां अदाकारा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘मुझे ये नहीं पता है कि ये तस्वीर कब और कहां की है.‘ इसके साथ ही कैप्शन में अदाकारा ने फैंस से प्रश्न भी किया है कि ‘क्या कोई मुझे बता सकता है कि ये तस्वीर कब की है?’ काजोल की ये मोनोक्रोमैटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

काजोल की थ्रोबैक तस्वीर वायरल

थ्रोबैक तस्वीर में अदाकारा काजोल को छोटे बाल और बड़े झुमके पहने देखा जा सकता है. अदाकारा आज भी फिल्म इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं और सोशल मीडिया भी अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. बता दें कि काजोल और अजय देवगन मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के सक्सेसफुल कपल्स में गिने जाते हैं. काजोल-अजय देवगन की पहली मुलाकात 1995 में फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर हुई थी. वहीं परिवार और दोस्तों के बीच दोनों ने 24 फरवरी, 1999 को विवाह कर ली.

काजोल का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अदाकारा काजोल के पास ‘दो पत्ती’ के अतिरिक्त और भी कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं, जिनमें विशाल फुरिया निर्देशित ‘मां’ और पृथ्वीराज सुकुमारन और राजेश शर्मा के साथ ‘सरजमीन’ फिल्म शामिल है.

 

Related Articles

Back to top button