मनोरंजन

एक्ट्रेस सिमरन सूरी ने साजिद खान पर लगाए यौन शोषण के गंभीर आरोप

गॉसिप न्यूज़ डेस्क –  साजिद खान के विरुद्ध एक के बाद एक यौन उत्पीड़न के मुद्दे सामने आ रहे हैं. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की प्रयास कर रहीं और कई ऐड फिल्मों में काम कर चुकीं सिमरन कौर सूरी ने साजिद खान के दुर्व्यवहार और यौन उत्पीड़न की प्रयास के विरुद्ध आवाज उठाई है. एबीपी न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बात करते हुए सिमरन ने कहा कि सबसे पहले साजिद ने उन्हें ‘हिम्मतवाला’ की कास्टिंग के लिए ऑडिशन के लिए बुलाया था, उन्होंने स्वयं साजिद को नहीं बुलाया था. दूसरे, साजिद ने उन्हें ऑडिशन के लिए अपने ऑफिस आने को कहा, लेकिन जब वह वहां पहुंची तो उन्हें पता चला कि वह साजिद का ऑफिस नहीं बल्कि साजिद का घर है.

सिमरन ने कहा कि उसके घर पहुंचने के बाद साजिद के साथ जो कुछ हुआ वह बहुत शर्मनाक था. सिमरन ने एबीपी न्यूज़ को बताया, “साजिद ट्रेडमिल पर थे. जैसे ही मैं पहुंची, साजिद ने मुझसे अपने सारे कपड़े उतारने के लिए कहा. यह सुनकर मैं दंग रह गई मैंने गुस्से में साजिद से पूछा, आप क्या कह रहे हैं? इस पर साजिद ने बोला कि वह मुझसे बोला कि वह रोल के अनुसार मेरी बॉडी देखना चाहते हैं, लेकिन मैंने कपड़े उतारने से साफ इनकार कर दिया.‘ आगे की कहानी बताते हुए सिमरन ने कहा, ”इसके बाद साजिद मेरे पास आया और उसने मेरी छाती पर हाथ रखा और मुझे मेरी क्लीवेज दिखाई. शो ऑफ करने की बात की.  यह सुनकर मेरा पारा चढ़ गया और मैं चिल्लाने लगी और साजिद को गालियां देने लगी. साजिद ने मुझसे धीरे से बोलने के लिए बोला क्योंकि उसकी मां अगले कमरे में थी और वह यह सब सुन सकती थी.

सिमरन ने बताया, ”मैंने साजिद और जैकलीन (तब उनकी गर्लफ्रेंड) की तस्वीर उनके जुहू स्थित घर पर एक साथ देखी थी और साजिद से बोला था कि तुम्हारी इतनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड है, फिर तुम किसी और लड़की के साथ ये सब करने के बारे में क्यों सोचते हो. आप प्रयास क्यों कर रहे हैं? इस पर साजिद ने बोला था कि हां, दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की मेरी गर्लफ्रेंड है, लेकिन मैं यह सब काम के लिए कर रहा हूं. सिमरन ने कहा कि इसके बाद वह फिर गुस्से में साजिद का घर छोड़कर चली गई. वह चली गई और जाते-जाते उसने साजिद से बोला कि वह उसे दोबारा कभी टेलीफोन न करे.

सिमरन ने कहा कि हद तो तब हो गई जब इस घटना के एक घंटे बाद साजिद का दोबारा टेलीफोन आया और उन्होंने समझाने की प्रयास की कि काम के लिए ये सब करना पड़ता है. सिमरन ने कहा, ‘इसके बाद मैं फिर से साजिद पर चिल्लाई और फिर उससे मुझे दोबारा टेलीफोन न करने के लिए कहा, जिसके बाद उसने मुझे दोबारा कभी टेलीफोन नहीं किया.‘ सिमरन ने कहा, ‘उस समय इंडस्ट्री में काम न मिलने के कारण मैं डर के मारे इस बारे में खुलकर बात नहीं करती थी, लेकिन अब मुझे लगता है कि इस बारे में बात करना बहुत महत्वपूर्ण हो गया है, ताकि मेरी जैसी बाकी लड़कियां भी इस बारे में बात कर सकें.‘ मुझे इन सब से गुजरना होगा.

सिमरन ने विक्की सिदाना नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर पर भी यौन उत्पीड़न करने की प्रयास करने का इल्जाम लगाते हुए कहा, ”उसने मुझे एक फिल्म में कास्टिंग के बहाने बुलाया और फिर कमरे का एक लिंक डाला, जिसके बाद उसने मेरे बहुत करीब आने की प्रयास की लेकिन इससे पहले कि वह कुछ कर पाता, मैंने उसे धमकाया और गालियां दीं और चुपचाप उसे दरवाजा खोलने के लिए बोला और फिर मैं वहां से चली गई सिमरन के इन सभी आरोपों पर मीडिया ने साजिद खान और विक्की सिदाना दोनों से संपर्क करने की प्रयास की, लेकिन बार-बार कॉल करने के बावजूद और संदेशों का, दोनों ने कोई उत्तर नहीं दिया.

Related Articles

Back to top button