मनोरंजन

क्या Salaar 2 का हिस्सा बनेंगी Kiara Advani…

साउथ सुपरस्टार प्रभास की ‘सालार पार्ट 1- द सीजफायर’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म 200 करोड़ रुपये में बनी थी इस तस्वीर ने पूरे विश्व में करीब 617 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. अब इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से प्रतीक्षा हो रहा है. चर्चा चल रही थी कि ‘सालार पार्ट 2 शौर्य पर्व’ में कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. अब इससे जुड़ी एक जानकारी सामने आई है.


क्या कियारा को इस फिल्म के लिए साइन किया गया है या मुद्दा कुछ और है? हमें बताइए. मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये समाचार आधारहीन है इस तस्वीर के लिए कियारा से कभी संपर्क नहीं किया गया. ‘सलार’ का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. इस फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम किरदार में थे फिल्म की कहानी इन्हीं दोनों पर आधारित थी. इन दोनों के अतिरिक्त श्रुति हासन, श्रेया रेड्डी भी इस फिल्म का हिस्सा थीं. इसका दूसरा पार्ट दर्शकों को वर्ष 2025 के अंत तक देखने को मिल सकता है हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है.

कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्में
कियारा आडवाणी राम चरण के साथ फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आने वाली हैं. इसका निर्देशन शंकर कर रहे हैं यह फिल्म सितंबर या अक्टूबर के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. इस साउथ फिल्म के अतिरिक्त वह ‘डॉन 3’ का भी हिस्सा हैं. इस तस्वीर में उनके साथ रणवीर सिंह मुख्य किरदार में हैं.

इस वर्ष अभी तक कियारा की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. उनकी अंतिम फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ थी. इसमें कियारा-कार्तिक आर्यन की दमदार जोड़ी नजर आई थी इसके अतिरिक्त ऐसी भी चर्चा है कि वह ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर 2’ में भी नजर आ सकती हैं, जो अगले वर्ष 14 अगस्त को रिलीज होगी. हालांकि अभी तक इस फिल्म के लिए उनके नाम की पुष्टि नहीं हुई है.

Related Articles

Back to top button