मनोरंजन

एक्ट्रेस डेलबर आर्या ने Sidhu Moosewala के पेरेंट्स को दी बधाई, कही ये बात

दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के घर पर कुछ दिन पहले ही किलकारी गूंजी. उनके पिता बलकौर सिंह ने रविवार 17 मार्च को बेटे के जन्म की अच्छी-खबर शेयर की थी. इसके बाद से ही फैंस और सेलिब्रिटी की ओर से बधाइयों का तांता लग गया. सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स को पंजाबी इंडस्ट्री के सिलेब्रिटीज के साथ ही हिंदी इंडस्ट्री के सितारों ने भी शुभकामना दी है.

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने रविवार को गुड न्यूज शेयर की कि उनकी पत्नी चरण कौर (Charan Kaur) ने IVF तकनीक के जरिये बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने बच्चे का चेहरा भी दिखाया. फैंस ने इस न्यू बॉर्न बेबी को सिद्धू मूसेवाला के पुनर्जन्म के तौर पर देखा और ईश्वर का भी शुक्र किया कि एक बेटे के जाने के बाद दूसरे का जन्म हुआ. इस कड़ी में पंजाबी अदाकारा डेलबर आर्या ने सिलेब्रिटी पेरेंट्स को शुभकामना दी है.

‘एक आशा की किरण है इस बच्चे का जन्म’

टाइम्स से वार्ता में डेलबर ने कहा, ”मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. सिद्धू उनका इकलौता बेटा था. इस बच्चे का जन्म उनके और राष्ट्र के लिए एक आशा की किरण है. ईश्वर इस बच्चे पर अपनी कृपा बनाए रखे और सिद्धू मूसेवाला की आत्मा इसके जरिये हमेशा हमारे साथ रहे.

पंजाबी इंडस्ट्री को दिए थे कई टॉप सॉन्ग्स

सिद्धू मूसेवाला का पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अहम सहयोग रहा है. उनके पॉपलुर सॉन्ग्स में ‘सो हाई’, ‘टोचन’, ‘जस्ट लिसन’, ‘जट्ट दा मुकाबला’ जैसे गाने शामिल हैं. इन गानों के जरिये ही वह इंडस्ट्री के टॉप सिंगर बन पाए थे.

गोली मारकर हुई थी हत्या

सिद्धू मूसेवाला की 2022 में गोली मारकर मर्डर की गई थी. 29 मई, 2022 को थार में उन्हें सरेआम गोलियों से भून दिया गया था. उनके शरीर पर 24 गोलियों के निशान मिले थे.

Related Articles

Back to top button