मनोरंजन

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लंदन में चल रहे चैरिटी इवेंट होप गाला को किया होस्ट

मुंबई . अदाकारा आलिया भट्ट ने लंदन में चल रहे चैरिटी इवेंट होप गाला को होस्ट किया. उन्होंने इस इवेंट में हिंदुस्तान में वंचित बच्चों के लिए काम करने वाले सलाम बॉम्बे फाउंडेशन की सहायता करने के लिए फंड जुटाया.

आलिया ने कहा, “मुझे इन बच्चों की कहानियों को नया आकार देने में सहायता करने में एक छोटी सी किरदार निभाकर खुशी हुई है. आज हमारे प्रयासों की आरंभ है और लोगों के समर्थन से मुझे विश्वास है कि हम आने वाली पीढ़ियों को सशक्त बनाने में जरूरी प्रगति करेंगे.

आलिया के साथ इस इवेंट में एक्ट्रेस-मॉडल पोपी डेलेविंगन, निर्देशक गुरिंदर चड्ढा, सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इण्डिया की नताशा पूनावाला समेत कई अन्य लोग शामिल हुए.

इवेंट में भारतीय सिंगर हर्षदीप कौर ने परफॉर्म किया. साथ ही आलिया और कॉमेडियन रोहन जोशी के बीच दिलचस्प वार्ता भी हुई.

आलिया ने कहा, “सलाम बॉम्बे फाउंडेशन और मंदारिन ओरिएंटल होटल ग्रुप के योगदान से चैरिटी इवेंट को होस्ट करना मेरे लिए खास एक्सपीरियंस रहा है. मैं लंबे समय से हिंदुस्तान की मलिन बस्तियों में युवाओं के उत्थान, आशा और अवसर प्रदान करने के लिए पद्मिनी सेखसरिया के अटूट सरेंडर की प्रशंसा करती रही हूं.

सलाम बॉम्बे फाउंडेशन की संस्थापक और निदेशक पद्मिनी सेखसरिया ने कहा: “आलिया का इवेंट में शामिल होना आशा की रोशनी को बढ़ाता है. जुटाया गया फंड वंचित बच्चों के जीवन को बदलने और उनके परिवारों की आर्थिक स्थिति को हमेशा के लिए बेहतर बनाने में सहायता करेगी.

मंदारिन ओरिएंटल के ग्रुप चीफ एक्जीक्यूटिव लॉरेंट क्लिटमैन ने टिप्पणी की: “हमें गर्व है कि आलिया भट्ट मंदारिन ओरिएंटल की सच्ची प्रशंसक हैं. हम फंड जुटाने के लिए आज शाम उनके साथ साझेदारी करके खुश हैं. आलिया मंदारिन ओरिएंटल प्रशंसकों में से पहली हैं जिन्होंने इस पैमाने पर चैरिटी इवेंट को होस्ट किया है और हम इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं.

 

Related Articles

Back to top button