मनोरंजन

इस फिल्म को लेकर Anil और Boney Kapoor में शुरू हुई जंग

2005 में रिलीज़ हुई अनीस बज़्मी की सुपरहिट कॉमेडी ड्रामा नो एंट्री में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर की तिकड़ी ने तहलका मचा दिया था. फिल्म ने लगभग 95 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. नो एंट्री की कामयाबी के बाद इसके सीक्वल की तैयारी चल रही है. दो दशकों के बाद फिल्म का सीक्वल जल्द ही स्क्रीन पर धमाल मचाने वाला है, लेकिन नयी कास्ट के साथ. जी हां, फिल्म में पुराने कलाकारों को रिप्लेस कर दिया गया है.


सलमान और फरदीन का नाम पहले ही लिस्ट से बाहर हो गया था. लेकिन अनिल कपूर इसका हिस्सा बनना चाहते थे. अनिल कपूर चाहते थे कि नो एंट्री जैसे सीक्वल में उन्हें भी रोल मिले, लेकिन बोनी कपूर के कन्फर्म करने से पहले ही यह समाचार औनलाइन लीक हो गई कि वह सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगे. इस बात से अभिनेता सदमे में आ गए हैं वह इस बात से काफी दुखी हैं कि उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है. इस बात का खुलासा बोनी कपूर ने किया है.

नो एंट्री 2 से बाहर हुए अनिल कपूर!
बोनी कपूर ने जूम को दिए साक्षात्कार में कहा है कि नो एंट्री 2 को लेकर उनका अपने भाई अनिल से झगड़ा हो गया था फिल्म के सीक्वल में कास्ट न किए जाने से अनिल नाराज हैं और वार्ता अभी भी रुकी हुई है. बोनी के मुताबिक, इससे पहले कि मैं अपने भाई अनिल को नो एंट्री के सीक्वल और इसमें शामिल कलाकारों के बारे में बता पाता, वह गुस्सा हो गए क्योंकि समाचार पहले ही लीक हो चुकी थी. यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि यह लीक हो गया.‘ मुझे पता है कि वह नो एंट्री सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन स्थान नहीं थी. मैं उन्हें बताना चाहता था कि मैंने यह निर्णय क्यों लिया.

अनिल कपूर बोनी कपूर से बात नहीं कर रहे हैं
नो एंट्री 2 में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ की तिकड़ी नजर आएगी. बोनी ने कहा कि उन्होंने उन्हें क्यों कास्ट किया था. प्रोड्यूसर के मुताबिक, वरुण और अर्जुन बहुत अच्छे दोस्त हैं. कहानी में उनकी केमिस्ट्री सामने आ सकती है और दिलजीत आज बड़े हैं उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. मैं इसे आज के समय के लिए प्रासंगिक बनाना चाहता था. इसलिए मैंने ये कास्टिंग की. बोनी ने ये भी कहा कि कास्टिंग की वजह से अनिल अभी भी उनसे बात नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “मेरा भाई अभी भी ठीक से बात नहीं कर रहा है. मुझे आशा है कि ये सब जल्द ही सुलझ जाएगा.

Related Articles

Back to top button