मनोरंजन

इन टॉप 5 थ्रिलर फिल्मों को देखने के बाद खड़े हो जाएंगे रोंगटे

थिएटर अपनी स्थान है लेकिन एक खूबसूरत वीकेंड पर घर पर परिवार के साथ बैठकर फिल्म देखने का मजा ही अलग है. यदि आप सोफे पर बैठकर बच्चों के साथ कोई थ्रिलर फिल्म देखते हैं, तो यह एकदम अलग कहानी है. तो आइए आपको उन टॉप 5 थ्रिलर फिल्मों के बारे में बताते हैं जिनका आनंद आप इस सप्ताह घर बैठे नेटफ्लिक्स पर ले सकते हैं. इन थ्रिलर फिल्मों की कहानी और क्लाइमेक्स ऐसा है कि न केवल आप दांतों तले उंगली दबाने पर विवश हो जाएंगे, बल्कि कुछ सीन आपको सोफे से खड़े होने पर भी विवश कर देंगे.

शैतान’
तो चलिए आरंभ करते हैं फिल्म ‘शैतान’ से जो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. यदि आपने सिनेमाघर में यह फिल्म मिस कर दी है तो घर पर अपने परिवार के साथ ओटीटी पर इसका आनंद लेना न भूलें. गुजराती फिल्म ‘वाश’ की इस हिंदी रीमेक फिल्म में आरमाधवन और अजय देवगन का काम और रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी आपको एक पल के लिए भी अपनी कुर्सी से उठने नहीं देगी IMDb पर इसकी रेटिंग 10 में से 9 है.

नोव्हेयर
लिस्ट में दूसरे नंबर पर अल्बर्ट प्रिंटो द्वारा निर्देशित हॉलीवुड फिल्म ‘नोव्हेयर’ है. यह एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है जो आपको सोचने पर विवश कर देगी कि यदि एक स्त्री की जान खतरे में हो तो वह किस हद तक जा सकती है. फिल्म की कहानी ऐसी है कि आप स्वयं को फिल्म में दिखाई गई स्थितियों में रखकर सोचते हैं कि यदि आप इस स्थिति में होते तो क्या करते.

इस फिल्म को 10 में से 7 रेटिंग मिली है
साल 2022 में रिलीज होने वाली हॉरर मिस्ट्री फिल्म आपको रोमांचित करने में कोई कसर नहीं छोड़ती. IMDb पर इस फिल्म को 10 में से 7 रेटिंग मिली है एक युवा लड़की को पता चलता है कि जिस घर में उसने रहने के लिए बुक किया है उस पर पहले से ही कब्जा है. अधिक सोचे बिना, परिस्थितियों पर विचार करते हुए, वह रात को वहीं रुकने का निर्णय करती है, लेकिन इसके बाद जो होता है वह उसे चौंका देता है. फिल्म के कुछ सीन चौंकाने वाले हैं.

बर्ड बॉक्स
अगर आपने अभी तक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ नहीं देखी है तो बिना किसी देरी के आज ही यह फिल्म देख लें. यह एक अद्भुत सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. लेकिन यदि आप हॉलीवुड में कुछ ट्राई करना चाहते हैं तो अधिक सोचे बिना फिल्म ‘बर्ड बॉक्स’ का रुख कर सकते हैं. जब प्रकृति अचानक पृथ्वी की जनसंख्या कम करने के लिए प्रलय जैसी घटना उत्पन्न कर देगी तो मनुष्य कैसे जीवित रहेगा? ये है फिल्म की कहानी.

बच्चों के साथ इस फिल्म का आनंद लें
हमने लिस्ट में अंतिम नंबर पर ‘लीव द वर्ल्ड बिहाइंड’ को रखा है. फिल्म की कहानी छुट्टियों पर गए एक परिवार के बारे में है जिसकी मुलाकात दो अजनबियों से होती है जो उन्हें अजीब घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसी बीच शहर में ब्लैकआउट हो जाता है और फिर प्रारम्भ होती हैं कुछ ऐसी घटनाएं जो कहीं न कहीं धरती के समाप्त होने का संकेत देती हैं यदि आप इसे बच्चों के साथ देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए भी उपयुक्त हो सकती है.

Related Articles

Back to top button