मनोरंजन

आईपीएल 2024 के फाइनल में केकेआर ने मारी बाजी, शाहरुख खान की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

रविवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मैच खेला गया. इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में हर मैच की तरह इस मैच में भी शाहरुख अपनी टीम का हौंसला बढ़ाते नजर आए. फाइनल में शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी खान, बच्चे और हमेशा की तरह मैनेजर पूजा ददलानी भी साथ नजर आईं. इसके अतिरिक्त टीम की को-ओनर जूही चावला भी फिनाले का लुत्फ उठाती दिखीं. अंतिम मैच से शाहरुख, सुहाना और गौरी की कई फोटोज़ वायरल हुईं, लेकिन किंग खान की कुछ तस्वीरों ने तो फैंस का दिल ही जीत लिया.

10 वर्ष बाद केकेआर की जीत

आईपीएल 2024 के फिनाले में शाहरुख की टीम केकेआर ने जैसे ही बाजी मारी, शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इंडियन प्रीमियर लीग में केकेआर ने पूरे 10 वर्ष बाद जीत दर्ज कराई है. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2014 में इंडियन प्रीमियर लीग की ट्रॉफी जीती थी. जैसे ही टीम ने मैच अपने नाम किया, शाहरुख खान खुशी से उछल पड़े और पत्नी गौरी खान को गले लगा लिया. फिर शाहरुख ने गौरी का माथा चूमा और उन्हें टीम की जीत पर शुभकामना दी. यही नहीं, केकेआर के जीतते ही शाहरुख ने अपने सिग्नेचर पोज के साथ जीत की खुशी भी जाहिर की.

सोशल मीडिया पर छाया रोमांटिक अंदाज

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह रोमांटिक अंदाज छाया हुआ है. कई यूजर्स ने इस खास पल की फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. टीम की बहुत बढ़िया जीत के बाद शाहरुख खान ट्रॉफी हाथ में लिए पत्नी गौरी और दोस्तों के साथ पोज देते भी दिखे. फोटोज में शाहरुख खान क्रिकेट ग्राउंड में पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और उनकी सहेलियों अनन्या पांडे, अन्या पांडे के साथ पोज देते दिखे.

हीट स्ट्रोक से खराब हो गई थी तबीयत

बता दें, कुछ दिनों पहले शाहरुख खान की अहमदाबाद में सेमी-फाइनल्स के दौरान तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद अदाकार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक और डिहाइड्रेशन की कम्पलेन के बाद अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, तबीयत ठीक होने के बाद दूसरे ही दिन हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था, जिसके बाद शाहरुख मुंबई लौट गए. शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने उनका हेल्थ अपडेट देते हुए फैंस को कहा था कि अब किंग खान ठीक हैं. दूसरी तरफ जूही चावला ने इस बात की पुष्टी की थी कि शाहरुख इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में उपस्थित रहेंगे.

Related Articles

Back to top button