मनोरंजन

आरोपियों पर भड़के सलमान खान के पिता सलीम खान

सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी के मुद्दे में लगातार नई-नई जानकारी सामने आ रही है. अभी तक इस मुद्दे में पुलिस दो आरोपियों को पकड़ चुकी है. मंगलवार को महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे भी सलमान खान के घर पहुंचे थे. इस मुद्दे में अब सलमान खान के पिता सलीम खान ने हमलावरों को लेकर बड़ा बयान दिया है.

जाहिल लोग कहते हैं कि जब हमें मार देंगे तब पता चलेगा

सलीम खान ने एक टीवी चैनल से इस मुद्दे पर वार्ता की. सलीम खान ने हमलावरों के बारे में अपनी बात रखते हुए बोला कि इसमें कहने के लिए क्या ही है. ये जाहिल लोग कहते हैं कि जब हमें मार देंगे, तब पता चलेगा. सलीम खान ने जानकारी देते हुए कहा कि सलमान खान ऑफिसरों की राय के हिसाब से अपना काम जारी रखेंगे. यह मुद्दा न्यायालय के अधीन है इसलिए वे इस घटना के बारे में अधिक कुछ नहीं कह सकते. सलीम ने आगे कहा कि महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने हमें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा का आश्वासन दिया है. यदि मुंबई पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है, तो इसका मतलब है कि वे गोलीबारी की घटना में शामिल है.

हिरासत में भेजे गए दोनों आरोपी

यह घटना रविवार सुबह की है, जब दो हमलावरों ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी. इस मुद्दे को मुंबई अपराध ब्रांच को सौंपा गया है. पुलिस की टीम इस मुद्दे की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फायरिंग करने के दोनों आरोपियों को अरैस्ट कर लिया है. दोनों को गुजरात के भुज से पकड़ा गया है. वहीं, न्यायालय ने आरोपियों को 25 अप्रैल तक मुंबई अपराध ब्रांच की हिरासत में भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button