मनोरंजन

अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर ने पेसमेकर सर्जरी के बाद प्रफुल्लित करने वाला हेल्थ अपडेट किया साझा

 ‘टर्मिनेटर’ फेम अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने अपनी हेल्थ अपडेट दी है. हाल ही में उन्होंने जानकारी दी थी कि उनके हार्ट के पेसमेकर की सर्जरी हुई है. फैंस की चिंता के बीच अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने एक दिलचस्प फोटो के साथ अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया. साथ ही अभिनेता फुबार सीजन 2 पर भी अपने पोस्ट में बात की.

अर्नोल्ड श्वार्जनेगर का दिलचस्प पोस्ट

अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने एक्स पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. जिसमें अभिनेता एक रेकलाइनर पर लेटे हुए हैं और उनके सीने पर एक मशीन है. जिस पर हाइ वोल्टेज  और डेंजर लिखा है. इसके साथ ही मशीन से एक लाल रंग तार बाहर निकला हुआ है, जिसे अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने अपने कान में लगाया हुआ है.

फैंस को दी हेल्थ अपडेट

76 वर्ष के अर्नोल्ड श्वार्जनेगर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अपने अगले प्रोजेक्ट फुबार सीजन 2 के बारे में भी बताया. उन्होंने कैप्शन में कहा, “थैंक्यू! मुझे पूरे विश्व से कई तरह के मैसेज मिले हैं, लेकिन बहुत से लोगों ने पूछा है कि क्या मेरे पेसमेकर की वजह से फुबार सीजन 2 में कोई परेशानी होगी. एकदम नहीं. मैं अप्रैल में फिल्म के लिए तैयार हो जाऊंगा, और आप इसे सिर्फ़ तभी देख पाएंगे, जब आप सच में इसका प्रतीक्षा कर रहे होंगे.

अर्नोल्ड ने किया सर्जरी का खुलासा

अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने अपनी खराब हेल्थ के बारे में बीते सप्ताह जानकारी दी थी, “जब वो अर्नोल्ड पंप क्लब पॉडकास्ट में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा, मेरे पास शेयर करने के लिए कुछ पर्सनल समाचार हैं. पिछले सोमवार को मेरे पेसमेकर की सर्जरी हुई और मैं एक मशीन जैसा बन गया. सबसे पहले मैं चाहता हूं कि आप जानें कि मैं एकदम ठीक हूं! सोमवार को मेरी सर्जरी हुई और शुक्रवार तक मैं अपने दोस्त और फिटनेस योद्धा जेन फोंडा के साथ एक बड़े पर्यावरण कार्यक्रम में था.

Related Articles

Back to top button