मनोरंजन

दिलजीत दोसांझ लाइव परफॉर्म करने वाले बने पहले पंजाबी सिंगर

दिलजीत दोसांझ म्यूजिक इंडस्ट्री का एक पॉपुलर नाम है. पंजाबी सिंगर दिलजीत ने एक बार फिर नया इतिहास रच दिया है. अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के बाद एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं. हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी उन्हें इंटरनेशनल लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते देखा गया, लेकिन दिलजीत दोसांझ ने नया इतिहास रच दिया है वो कनाडा के वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में लाइव परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर बन चुके हैं. वह पंजाबी संगीत को बढ़ावा देने के लिए जाने जाते हैं. सिंगर ने कनाडा के वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में 55 हजार से अधिक लोगों के बीच परफॉर्म करके एक नयी उपलब्धि हासिल की. दिलजीत ने अपने परफॉर्म की झलकियां सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं.

दिलजीत दोसांझ ने रचा इतिहास

मोस्ट पॉपुलर सिंगर दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में कनाडा में धूम मचा दी और इम्तियाज अली की बायोपिक ‘अमर सिंह चमकीला’ में अपने काम से भी सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में लोगों के बीच अपने गानों से धमाका कर दिया. जहां 54,000 से अधिक लोग वहां पहुंचे थे. दिलजीत ने एक रिकॉर्ड बना दिया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में बने हुए हैं. इस ऐतिहासिक लाइव कॉन्सर्ट में दिलजीत ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था और अपना हिट गाना ‘GOAT’ गाते हुए एक यादगार परफॉर्मेंस दी. बता दें कि कनाडा के वेंकूवर बीसी प्लेस स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले दिलजीत दोसांझ पहले पंजाबी सिंगर बन गए हैं.

वैंकूवर में परफॉर्म करने वाले बने पहले पंजाबी सिंगर 

दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर अपने इस इवेंट की फोटोज़ भी शेयर कीं हैं, जिनमें से एक में उन्हें वाइट पैटर्न में देखा जा सकता है. वहीं दूसरी तस्वीर में सिंगर को बैल्क कलर हुडी में देखा जा सकता है. उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘इतिहास लिखा जा चुका है बीसी प्लेस स्टेडियम ️लुमिनाती टूर बिक गया.

दिलजीत दोसांझ के बारे में

बता दें कि इन दिनों सिंगर दिलजीत दोसांझ काफी चर्चा में हैं. उन्हें हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में परिणीति चोपड़ा के साथ देखा गया था. अदाकारा ने इस फिल्म में चमकीला की पत्नी अमरजोत सिंह की किरदार निभाई थी. मशहूर गायक अमर सिंह चमकीला, जिनकी दुखद मर्डर कर दी गई थी. ये मूवी उनकी लाइफ पर बेस्ड है.

 

Related Articles

Back to top button