मनोरंजन

अजय देवगन की फ़िल्म‘शैतान’ सिनेमाघरों में कर रही जबरदस्त कमाई, अब ‘शैतान-2’ का…

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर ‘शैतान’ सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई कर रही है. अपने तीसरे सप्ताह में चल रही यह फिल्म पिछले सप्ताह रिलीज हुई दो नयी फिल्मों ‘मडगांव एक्सप्रेस’ और ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ से भी अधिक कलेक्शन कर रही है. इस बीच सुनने में आ रहा है कि अजय देवगन इसके दूसरे पार्ट की घोषणा करने वाले हैं. फिल्म जल्द ही है इंडस्ट्री में चर्चा है कि फिल्म के निर्माता अजय देवगन और निर्देशक विकास बहल फिल्म को मिल रहे पब्लिक रिस्पॉन्स से बहुत खुश हैं ऐसे में उन्होंने जल्द ही इसके दूसरे पार्ट की घोषणा करने का निर्णय किया है. इस बारे में बात करते हुए फिल्म में जान्हवी का भूमिका निभाने वाली अदाकारा जानकी बोदीवाला ने कहा, ‘आप जानते हैं कि फिल्म निर्माता कैसे काम करते हैं. कभी-कभी ठीक समय आने तक कुछ भी न बोलना बेहतर होता है. एकदम ‘शैतान 2’ की तरह, जहां रहस्य और रहस्य रोमांच का हिस्सा हैं. मैं बस यही कहूंगा कि तैयार रहें, कुछ अप्रत्याशित घटित होने वाला है.

दूसरे भाग में भी काले जादू की कहानी होगी

फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें तो इसके दूसरे पार्ट की कहानी भी काले जादू के इर्द-गिर्द बुनी जाएगी हालांकि, इस बार कहानी फिर से परिवार को निशाना बनाने की नहीं होगी इसकी कहानी महाराष्ट्र के कोकम में सेट की जाएगी. कोकम को महाराष्ट्र का काला जादू केंद्र भी बोला जाता है. पहले पार्ट की मुख्य स्टारकास्ट को ही निर्माता अपने दूसरे पार्ट में दोहराएंगे. सहायक कलाकारों को आखिरी रूप दिया जाएगा और फिल्म को फ्लोर पर लाया जाएगा.

‘शैतान’ गुजराती फिल्म ‘वाश’ का रीमेक है

‘शैतान’ पिछले फरवरी 2023 में रिलीज हुई गुजराती फिल्म ‘वाश’ का रीमेक है. अजय ने जून 2023 में फिल्म का रीमेक बनाने का निर्णय किया. आरंभ में वह एक निर्माता के रूप में इस फिल्म से जुड़े थे लेकिन बाद में उन्होंने इसमें एक्टिंग करने का भी निर्णय किया. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 20वें दिन बुधवार को 1 करोड़ 67 लाख रुपये का बिजनेस किया अब इस फिल्म का कुल भारतीय कलेक्शन 135.84 करोड़ रुपये हो गया है. और पूरे विश्व में यह जल्द ही रु तक पहुंच जाएगा 200 करोड़ का आंकड़ा छू जाएगा

Related Articles

Back to top button