बिज़नस

भारत में लीक हुई OnePlus Nord CE 4 की कीमत

वनप्लस नॉर्ड सीई 4 हिंदुस्तान में 1 अप्रैल को लॉन्च होने जा रहा है. इसके अनावरण से कुछ ही दिन पहले, हमें ब्रांड के नॉर्ड SmartPhone की मूल्य की जानकारी मिल गई है. वनप्लस पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर प्रोडक्ट और इसकी कुछ विशेषताओं को बता रहा है, लेकिन इस टेलीफोन के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पा रही कि इसे नए टेलीफोन का डिज़ाइन कैसा है. अब जब हिंदुस्तान में वनप्लस नोर्ड सीई 4 की मूल्य लीक हो गई है, तो यह निश्चित है कि लोग इसे देखने के लिए उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे होंगे कि कब कंपनी की तरफ से इन विवरणों की पुष्टि होगी.

वनप्लस नॉर्ड सीई 4 की हिंदुस्तान में मूल्य लीक

भारत में लीक हुई वनप्लस नोर्ड CE 4 की मूल्य से पता चलता है कि नए टेलीफोन की शुरुआती मूल्य बेस 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए 24,999 रुपये होगी, यदि आप 8GB + 256GB मॉडल लेना चाहते हैं तो 26,999 रुपये तक जाएगी. वनप्लस का एक 12GB वैरिएंट भी होना चाहिए जो अपने पूर्ववर्ती की तरह लगभग 28,999 रुपये में आ सकता है. इन कीमतों पर आप समान रेंज में आने वाले नथिंग टेलीफोन 2ए के एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी के रुप में देख रहे हैं.

वनप्लस नॉर्ड सीई 4 की अनुमानित फीचर

Nord CE 4 मॉडल स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जैसा कि कंपनी ने हाल ही में पुष्टि की है. नयी चिप को 4nm प्रक्रिया का इस्तेमाल करके विकसित किया गया है जो इसे गर्म किए बिना अच्छा प्रदर्शन प्रदान करेगी. जैसा कि टीज़र से पता चला है, डिवाइस 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की सहायता से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा.

इसमें वर्टिकल कैमरा लेआउट मिलता है, और टेलीफोन का टीज़र डुअल-रियर सेंसर मॉड्यूल पर संकेत देता है. वनप्लस को नॉर्ड सीई 4 के साथ एंड्रॉइड 14-आधारित ऑक्सीजन यूआई की पेशकश करनी चाहिए जो बाजार में सभी वनप्लस उपकरणों के लिए सामान्य बिंदु है. यदि वनप्लस राष्ट्र में सुझाई गई मूल्य सीमा पर टेलीफोन लॉन्च करने की योजना बनाता है, तो इसमें AMOLED डिस्प्ले होना चाहिए.

Related Articles

Back to top button