बिज़नस

भारत में धूम मचा देगा iQOO का ये फोन

iQOO लवर्स के लिए अच्छी समाचार है. कंपनी आज (24 अप्रैल) को चीन में अपना नया SmartPhone iQOO Z9x 5G लॉन्च करेगी. चीन के बाद यह टेलीफोन हिंदुस्तान में भी लॉन्च हो सकता है. अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर भारतीय लॉन्च डेट का अनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन इससे पहले ही एक टिप्स्टर ने टेलीफोन के भारतीय वेरिएंट के रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन और कलर ऑप्शन्स का खुलासा कर दिया है.

इसके अलावा, iQOO की मलेशियाई वेबसाइट ने अब SmartPhone को लिस्ट किया है, जिसमें इसके खास स्पेसिफिकेशन को हाइलाइट किया गया है. लिस्टिंग के अनुसार, iQOO Z9x में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर, 6000mAh बैटरी और 120Hz रिफ्रेश दर वाला डिस्प्ले दिखाया गया है.

भारत में मूल्य और कॉन्फिगरेशन (लीक के अनुसार)

टिप्सटर पारस गुगलानी ने दावा किया है कि iQOO Z9x जल्द ही हिंदुस्तान में मौजूद होगा. बोला जा रहा है कि भारतीय वेरिएंट 4GB, 6GB और 8GB रैम ऑप्शन में 256GB स्टोरेज के साथ मौजूद होगा. इसे टॉरनेडो ग्रीन और स्टॉर्म ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है. इसकी मूल्य 15,000 रुपये से कम होने की आशा है.

मलेशिया में तीन कॉन्फिगरेशन में आएगा फोन

इस बीच, iQOO Z9x को कंपनी की मलेशियाई वेबसाइट पर तस्वीरों के साथ लिस्ट किया गया है, जिससे इसके डिजाइन का पता चलता है. इसे मिस्टिक ब्लैक और नॉर्दर्न ग्रीन कलरवेज और तीन रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में दिखाया – 8GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB में दिखाया गया है.

iQOO Z9x 5G की खासियत

लिस्टिंग के मुताबिक, iQOO Z9x 5G में 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश दर वाला डिस्प्ले है. सेल्फी कैमरे को रखने के लिए डिस्प्ले में होल पंच कटआउट दिखाया गया है. इसे स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर पर चलने के लिए लिस्ट किया गया है. टेलीफोन में 6000mAh की बैटरी है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

iQOO Z9x 5G के लॉन्च, मूल्य और सेल की डिटेल, आर्टिकल लिखते समय तक iQOO मलेशिया वेबसाइट पर लिस्ट नहीं किए गए थे.

भारत में इतनी है वेनिला iQOO Z9 5G की कीमत

iQOO ने घोषणा की है कि iQOO Z9x 5G चीन में 24 अप्रैल को भारतीय समयानुसार 4:30PM पर लॉन्च होगा. लॉन्च इवेंट में iQOO Z9 और iQOO Z9 Turbo का भी डेब्यू होगा. वेनिला iQOO Z9 5G हिंदुस्तान में 8GB+128GB मॉडल के लिए 19,999 रुपये की शुरुआती मूल्य पर पहले से ही मौजूद है.

Related Articles

Back to top button