बिज़नस

भारत में इस दिन लॉन्च हो सकता है Motorola Edge 50 Pro

Motorola का एक धांसू SmartPhone बाजार में धूम मचाने के लिए आ रहा है. हमे बात कर रहे हैं Motorola Edge 50 Ultra की. बोला जा रहा है कि यह जल्द बाजार में मौजूद होगा. इसके अन्य मोटोरोला एज 50 सीरीज मॉडल के साथ लॉन्च होने की आशा है. बता दें कि, सीरीज में शामिल Motorola Edge 50 Pro के हिंदुस्तान में 3 अप्रैल को लॉन्च होने की पहले ही पुष्टि हो चुकी है. Motorola Edge 50 Fusion भी हाल ही में औनलाइन सामने आया है. अब, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सभी तीन कथित मॉडलों का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक साथ लॉन्च किए जाने की आसार है. रिपोर्ट में मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा के डिजाइन रेंडर, इसके कलर ऑप्शन और कुछ खास फीचर्स को शेयर किया है.

एंड्रॉयड हेडलाइंस की रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा को तीन कलर्स – बेज, ब्लैक और पीच फज में लॉन्च करने की बात कही गई है. रिपोर्ट में इन कलर्स में मॉडल के डिजाइन रेंडर भी शेयर किए गए हैं. इसमें बोला गया है कि चुनिंदा बाजारों में टेलीफोन Moto X50 Ultra के नाम से लॉन्च होगा. विशेष रूप से, मोटो एक्स50 अल्ट्रा को आधिकारिक तौर पर चीन में टीज किया गया है और जल्द ही लॉन्च होने की आशा है.

3 अप्रैल को हो सकता है लॉन्च

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा के लीक हुए डिजाइन रेंडर में लॉक स्क्रीन पर ‘3 अप्रैल’ की तारीख दिखाई दे रही है. एज 50 प्रो मॉडल के संबंध में पहले के एक लीक में भी यही तारीख दिखाई गई थी, जिससे पता चलता है कि यह संभावित लॉन्च डेट है. इसके तुरंत बाद, कंपनी ने 3 अप्रैल को मोटोरोला एज 50 प्रो का हिंदुस्तान लॉन्च तय किया था. रिपोर्ट से पता चलता है कि मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा के प्रो मॉडल के साथ लॉन्च होने की आसार है, और मोटोरोला एज 50 फ्यूजन भी साथ में आ सकता है.

तीन कलर, लेदर बैक पैनल भी

लीक हुए रेंडर्स में मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा, मोटोरोला एज 50 प्रो जैसा ही दिखाई देता है. मॉडल के ब्लैक और पीच वेरिएंट को फॉक्स लेदर बैक पैनल के साथ देखा जा रहा है, जिसमें उभरे हुए रैक्टेंगुलर रियर कैमरा मॉड्यूल में ग्लॉसी फिनिश है. दूसरी ओर, बेज कलर वेरिएंट एक टेक्चर्ड रियर पैनल के साथ दिखाई दे रहा है.

रियर कैमरा सेटअप भी यूनिक

पीछे की तरफ, मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा के रियर कैमरा आइलैंड को बैक पैनल के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में रखा गया है, जिसमें तीन कैमरा सेंसर और एक पिल शेप का एलईडी फ्लैश देखा जा सकता है. रिपोर्ट बताती है कि कैमरा सेटअप में 75 मिमी पेरिस्कोप लेंस समेत 50-मेगापिक्सल सेंसर्स शामिल होंगे जो 5x ऑप्टिकल जूम प्रदान करते हैं. इसके लेजर ऑटोफोकस सपोर्ट के साथ आने की भी आशा है.

फोन में मिलेगा कर्व्ड डिस्प्ले

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा में फ्रंट कैमरा सेंसर को रखने के लिए, डिस्प्ले के टॉप पर बीचोंबीच एक पंच-होल कटआउट के साथ एक कर्व्ड OLED डिस्प्ले दिया गया है. पावर बटन और दो भिन्न-भिन्न वॉल्यूम बटन राइट एज पर दिखाई दे रहे हैं, जबकि निचले किनारे पर सिम ट्रे, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक माइक और स्पीकर ग्रिल दिखाई दे रहा है.

इतनी होगी मूल्य (संभावित)

आउट-ऑफ-द-बॉक्स मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा के एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड हैलो यूआई पर चलने की आशा है. यह मोटोरोला का नया यूजर इंटरफेस है और इसके तीन वर्ष के ओएस अपग्रेड के साथ आने की आसार है. रिपोर्ट में बोला गया है कि मॉडल की मूल्य लगभग $999 (लगभग 83,300 रुपये) हो सकती है.

 

Related Articles

Back to top button