बिज़नस

नाच उठेंगे OnePlus यूजर्स: ₹17999 वाले इस 5G फोन को मिला बड़ा अपडेट

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G हिंदुस्तान में ₹20,000 से कम मूल्य वाली रेंज में सबसे अच्छे SmartPhone में से एक माना जाता है. अब डिवाइस को एक नया अपडेट मिल गया है जिसके बाद टेलीफोन बिलकुल नए मोबाइल की तरह काम करेगा. ऐसा बोला जा रहा है कि, डिवाइस में पिछले कुछ महीनों से सॉफ्टवेयर संबंधी समस्याओं का अंबार लगा हुआ है. पिछले महीने, वनप्लस ने ब्लैक स्क्रीन परेशानी को ठीक करने के लिए एक अपडेट जारी किया था. इसके साथ ही कंपनी ने उस बग को भी ठीक किया है जो यूजर को टाइम-लैप्स मोड में वीडियो रिकॉर्ड करने से रोकता था.

अब, वनप्लस ने OxygenOS 14.0.0.302 नाम का एक नया अपडेट जारी किया है. इस अपडेट के बाद टेलीफोन में आए सभी 9 बग्स फिक्स हो जाएंगे, जिनमें से कुछ नए हैं, जबकि कुछ पिछले पैच में ठीक किए जाने के दावों के बावजूद बने हुए हैं. इसके अतिरिक्त टेलीफोन को मार्च 2024 का एंड्रयड सिक्योरिटी पैच से जुड़ा अपडेट भी दे दिया गया है.

ऑक्सीजनओएस 14.0.0.302 अपडेट उस परेशानी को ठीक करता है जिसके कारण जब आप वीडियो वाले पेज का स्क्रॉलिंग स्क्रीनशॉट लेते हैं तो स्क्रीन काली हो सकती है. यह अपडेट काली स्क्रीन की परेशानी को ठीक करता है जो तब आ सकती है जब आप अपने फिंगरप्रिंट का इस्तेमाल करके अपने डिवाइस को अनलॉक करते हैं. इसके साथ ही अपडेट के लॉक स्क्रीन पर किसी नोटिफिकेशन को टैप करने पर स्क्रीन काली नहीं होगी.

गेमिंग एक्सपीरियंस अच्छा होगा

नया अपडेट सिस्टम स्टेबिलिटी में सुधार करता है. गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाता है. अपडेट वाई-फाई कनेक्शन की स्थिरता में सुधार करता है. अपडेट के बाद आपका डिवाइस इनकमिंग कॉल के दौरान हैंग नहीं होगा.

विडियो टाइम-लैप्स मोड में टेलीफोन हैंग नहीं होगा

नया अपडेट उस परेशानी को ठीक करता है जहां वॉटरमार्क सक्षम होने पर आप टाइम-लैप्स मोड में वीडियो रिकॉर्ड करने में असमर्थ हो सकते हैं.

हमेशा की तरह, वनप्लस अपडेट को स्टेप-बाय-स्टेप जारी कर रहा है और यूजर्स से अपडेट के बारे में रिस्पांस मांग रहा है. भारतीय यूजर्स “*#800#” डायल करके सीधे Google डायलर के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया और बग रिपोर्ट सबमिट कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button