बिहार

राजद नेता मनोज कुमार झा ने बीजेपी पर बोला हमला, कुछ लोग जो चुनाव लड़ रहे हैं वे…

बीते दिनों राजद सुप्रीमो लालू यादव ने एक साक्षात्कार के दौरान बोला था कि भाजपा के लोग फिर से सत्ता में आने के बाद संविधान बदलने की बात कह रहे हैं. उन्होंने बोला था कि जनता ऐसे लोगों की आंख निकाल लेगी. लालू के इस लाइन के बाद अब राजद इस बहाने भाजपा को घेर रही है. बिहार के पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बोला कि बाबा साहेब अंबेडकर का संविधान राष्ट्र की सबसे पवित्र पुस्तक है. भाजपा के नेता और प्रत्याशी इस पवित्र पुस्तक को नष्ट करने के लिए एक स्वर में बोल रहे है. पीएम जी उन नेताओं पर कार्रवाई करने की बजाय उनके लिए वोट मांग रहे है.

मनोज झा ने भी केंद्र पर उठाए सवाल

वहीं राजद कोटे से राज्यसभा सांसद और राजद नेता मनोज कुमार झा ने भाजपा पर धावा कहा है. उन्होंने बोला है कि कुछ लोग जो चुनाव लड़ रहे हैं वे रोजाना कहते हैं कि हम संविधान को बदल कर रख देंगे…आप कहते हैं कि आप संविधान बदलना चाहते हैं… संविधान है क्या? ये आरक्षण की गारंटी है, शिक्षा की गारंटी है, रोजगार की गारंटी है. यह संविधान आपके मौलिक अधिकारों का सम्मान करते हुए सबको प्रगति के पथ पर साथ लेकर चलने की गारंटी है.

मनोज कुमार झा ने बोला है कि यदि पीएम जी को कुछ करना है तो अनेक वो लोग जिन्होंने बोला है कि हम संविधान बदलेंगे, हमें बहुमत इसलिए दो उनको पार्टी से निकाल दें, फिर संविधान से उत्पन्न चीजों नौकरी, स्त्री सबलीकरण, अग्निवीर को समाप्त करना, सेना और रेलवे में पुरानी प्रबंध पर पीएम क्यों बात नहीं कर रहे हैं. चुनाव इन मुद्दों पर होना चाहिए.

चार सीटों पर आज थम जाएगा प्रचार

बिहार की चार संसदीय सीट औरंगाबाद,गया,नवादा और जमुई सीट पर आज शाम पांच बजे तक चुनाव प्रचार थम जाएगा. प्रचार के आखिरी दिन सभी प्रत्याशी अपनी ताकत झोकेंगे. आज शाम पांच बजे के बाद उम्मीदवार जनसंपर्क में जुट जाएंगे. पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को है.

 

Related Articles

Back to top button