बिहार

अजय निषाद मुजफ्फरपुर लोक सभा क्षेत्र से बने प्रत्याशी

भाजपा छोड़ कांग्रेस पार्टी का दामन थाम चुके निवर्तमान सांसद अजय निषाद का आज मुजफ्फरपुर में रोड शो किया जायेगा. अजय निषाद मुजफ्फरपुर लोक सभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाए गए हैं. यह रोड शो 40 KM का है. अजय निषाद मुजफ्फरपुर वैशाली बॉर्डर के फाकुली से शहर तक रोड शो करेंगे.इस कार्यक्रम के अनुसार स्थान स्थान उनका स्वागत और सम्मान पर किया जाएगा.

मुजफ्फरपुर में फिर दिखा चमकी बुखार, एसकेएमसीएच अलर्ट 

एसकेएमसीएच में भर्ती एक बच्चे में चमकी बुखार (एईएस) की पुष्टि हुई है. बच्चा वैशाली का कहा जाता है. एसकेएमसीएच में यह मुद्दा बढ़कर 7 हो गया है. डॉक्टरों का बोलना है कि वैशाली जिले के 5 साल के बच्चे में चमकी बुखार का कारण हाइपोग्लैसमिया कहा गया है. जिले में अब तक 3 मुद्दे मुजफ्फरपुर के, 4 मुद्दे सीतामढ़ी, शिवहर और वैशाली जिले के आए हैं.

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड के चार मौजूदा सांसदों और कांग्रेस पार्टी के इकलौते एक सीटिंग सांसद वाले लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होना है. बुधवार को शाम जदयू के मौजूदा सांसदों वाले भागलपुर, बांका, पूर्णिया और कटिहार के साथ कांग्रेस पार्टी की रही किशनगंज सीट पर चुनाव प्रचार थम जाएगा. इनमें से भागलपुर, बांका और कटिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन और महागठबंधन के बीच आमने-सामने का मुकाबला है. किशनगंज में असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी और पूर्णिया में निर्दलीय उतरे कांग्रेस पार्टी नेता पप्पू यादव के कारण मुकाबला त्रिकोणात्मक है. ऐसी परिस्थितियों के बीच चुनाव प्रचार का समय समाप्त होने से पहले सारे नेता अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी इन सीटों को साधने के लिए बुधवार को बिहार में रहेंगे.

Related Articles

Back to top button