वायरल

मशहूर इन्फ्लुएंसर करमिता कौर का Kissing वीडियो लीक

प्रसिद्ध पंजाबी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर करमिता कौर (Karmita Kaur) एक बार फिर विवादों में फंस गई हैं. जितना नाम उन्होंने कमाया है अब उन्हें उतनी ही बदनामी भी मिल रही है. उनके एक के बाद एक प्राइवेट वीडियो लीक हो रहे हैं जिसने अब सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. आपको याद ही होगा कि लगभग 6 महीने पहले करमिता कौर का कुल्हड़ पिज्जा कपल की तरह ही एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया था. इस वीडियो के बाद वो खूब चर्चाओं में आ गई थीं. हालांकि, जब टकराव अधिक बढ़ा तो करमिता कौर ने अपनी सफाई भी पेश की.

इन्फ्लुएंसर का प्राइवेट वीडियो हुआ था वायरल

पंजाबी इन्फ्लुएंसर करमिता कौर ने उस समय अपने बयान में बोला था कि ये वीडियो फेक है. अब लोग उस वीडियो को भूलने ही लगे थे कि इतने में एक नया काण्ड हो गया. 6 महीने में ही उनका एक नया वीडियो इंटरनेट पर सामने आ गया है. एक और प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद करमिता कौर फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं. अब कुछ दिन पहले ही उनका एक किसिंग वीडियो वायरल हुआ है. आश्चर्य की बात तो ये है कि इस बार इन्फ्लुएंसर का किसिंग वीडियो स्वयं उनके सोशल मीडिया एकाउंट से सामने आया है.

6 महीने बाद फिर दोहराई घटना

करमिता कौर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी से ये किसिंग वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है. बोला जा रहा है कि इस वीडियो में नजर आ रही लड़की जो एक लड़के संग लिपलॉक कर रही है वो कोई और नहीं बल्कि करमिता कौर हैं. हालांकि, जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ उसे तुरंत करमिता के इंस्टाग्राम एकाउंट से हटा दिया गया. लेकिन इसका कोई लाभ नहीं हुआ क्योंकि पहले ही वो वीडियो बाकी वेबसाइट्स पर अपलोड हो चुका था. अब वो वीडियो यूट्यूब, ट्विटर और बाकी एडल्ट साइट्स पर भी उपस्थित है.

अब स्वयं के एकाउंट से किसिंग वीडियो हुआ लीक

इस वीडियो के वायरल होने के बाद करमिता कौर ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी कि उनका एकाउंट हैक कर लिया गया था. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोगों की सहायता से अब उनका एकाउंट रिकवर कर लिया गया है. हालांकि, अभी तक अपने उस किसिंग वीडियो पर करमिता कौर ने कोई बयान नहीं दिया है. न तो उन्होंने एक्सेप्ट किया कि इस वीडियो में नजर आ रही लड़की वही हैं और न ही उन्होंने इसे फेक कहा है.

Related Articles

Back to top button