मनोरंजन

फिल्म रुसलान के ओपनिंग डे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की देखेँ ताजा रिपोर्ट

Ruslaan Box Office Collection Day 1: सलमान खान के जीजा यानी अभिनेता आयुष शर्मा की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘रुसलान’ का फैंस को बेसब्री से प्रतीक्षा था. इस फिल्म में आयुष का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा. फैंस ही नहीं बल्कि स्वयं आयुष शर्मा ‘रुसलान’ को लेकर काफी एक्साइटेड थे. ऐसे में कल यानी 26 अप्रैल को निर्देशक करण भूटानी की फिल्म ‘रुसलान’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अजय की ‘मैदान’ से कड़ा मुकाबला है. इस बीच अब ‘रुसलान’ के ओपनिंग डे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट सामने आ चुकी है. आइए जानते हैं कि आयुष की ‘रुसलान’ ने शुक्रवार को कितना बिजनेस किया.

पहले दिन ही फुस्स हुई आयुष शर्मा की ‘रुसलान’

बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा ‘रुसलान’ में फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के रिलीज के पहले आयुष ने जमकर प्रमोशन किया. फिल्म का निर्देशन करण भूटानी ने किया है. आयुष शर्मा की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस में जबरदस्त हाइप देखने को मिली. ऐसे में अब करण ने ‘रुसलान’ को लोकसभा चुनावों के बीच मैदान में उतारा है. लेकिन फैंस की एक्साइटमेंट बॉक्स ऑफिस पर नजर नहीं आई. फिल्म ने ओपनिंग डे पर कलेक्शन के मुद्दे में काफी निराश किया. Sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक आयुष शर्मा की ‘रुसलान’ ने ओपनिंग डे पर अभी तक केवल 60 लाख रुपये ही कमाए है. फिल्म की कमाई ने सभी को बहुत निराश किया है.

अपनी ही फिल्मों का नहीं तोड़ पाए रिकॉर्ड

बता दें कि आयुष शर्मा अपनी पिछली कई फिल्मों का रिकॉर्ड ब्रेक नहीं कर पाए. उनकी ‘रुसलान’ ने पहले दिन कमाई के मुद्दे में काफी निराश किया. यदि हम उनकी पिछली फिल्मों पर नजर डालें तो ‘लवरात्रि’ ने ओपनिंग डे पर 2 करोड़, ‘अंतिम’ ने 5.03 करोड़ रुपए, ‘किसी का भाई किसी की जान’ 15.81 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं, ‘रुसलान’ ने अभी तक केवल 60 लाख ही कमाए. अब देखना ये होगा कि क्या ‘रुसलान’ को वीकेंड का लाभ मिलेगा या नहीं.

 

Related Articles

Back to top button