वायरल

चुनाव से पहले एक बार फिर दिखीं ‘पीली साड़ी वाली मैडम, वीडियो वायरल

Viral Election Officer: साल 2019 लोकसभा चुनाव के समय ‘पीली साड़ी वाली मैडम’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इनका नाम रीना द्विवेदी है और अब ये सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रीना द्विवेदी काफी पॉपुलर हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. 2024 लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर वह पीली साड़ी में दिखाई दी हैं.

इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं रीना द्विवेदी

रीना द्विवेदी अपने इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने पीली साड़ी में कई वीडियो शेयर किए हैं. लोकसभा चुनाव की तारीखों का घोषणा होने के बाद उनका यह वीडियो एक बार फिर चर्चा में आ गया है. वीडियो में वह पीली साड़ी में चलते हुए रील बनाती दिखाई दे रही हैं. इनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लेडी सिंघम लिखा हुआ है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कई वीडियो

दरअसल रीना द्विवेदी साड़ी पहनकर उसका वीडियो बनाती हैं और उसे प्रमोट करती हैं. ऐसे कई वीडियो उन्होंने अपने एकाउंट पर शेयर किए हुए हैं. उनके रील्स खूब वायरल होते रहते हैं और लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं.

लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि इस बार चुनाव में ड्यूटी नहीं लगी है क्या? एक ने लिखा कि ये सबसे अधिक वायरल और खूबसूरत इलेक्शन अधिकारी हैं. एक ने लिखा कि पीली साड़ी की वजह से आप वायरल हुई थीं और अब एक बार फिर पीली साड़ी में देखकर खुशी हो रही है. एक ने लिखा कि शायद ही किसी का नाम उसकी साड़ी के कलर के नाम पर पड़ा हो.

रीना द्विवेदी का ससुराल यूपी के देवरिया सदर विधानसभा के ग्राम पंसारही में है. रीना अभी लखनऊ में रहती हैं. कुछ समय पहले तक वह लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात थीं. रीना द्विवेदी एक बच्चे की मां भी हैं. इंस्टाग्राम पर रीना को लगभग 4 लाख लोग फॉलो करते हैं.

Related Articles

Back to top button