वायरल

चिपकाने वाली टेप के रोल को बना दिया ब्रेसलेट, लग्जरी ब्रांड के इस प्रोडक्ट की कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

Balenciaga Tape Bracelet: कूल दिखने के लिए ब्रांडेड चीजों का शौक दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. फैशन के नाम पर आए दिन कोई न कोई प्रोडक्ट लॉन्च होता है, और अपने लुक और ऊंची मूल्य के चलते चर्चा का विषय बन जाता है. हाल ही में, लग्जरी ब्रांड बलेनसिएज ने पेरिस फैशन वीक में अपने नए ब्रेसलेट के कलेक्शन को लॉन्च किया है. पहली नजर में देखेंगे, तो आपको भी विश्वास नहीं होगा कि यह हाथ में पहनने वाला एक ब्रेसलेट है.

टेप रोल जैसा दिखने वाला ब्रेसलेट

अपने आउट ऑफ द बॉक्स डिजाइन को लेकर चर्चा में रहने वाले लग्जरी ब्रांड बलेनसिएज ने पेरिस फैशन वीक में अपने नए ब्रेसलेट के कलेक्शन को लॉन्च किया. अपने लॉन्च के बाद से ही यह चर्चा का विषय बना हुआ है, वजह है इसका टेप रोल जैसा दिखने वाला अनोखा डिजाइन. आइए आपको दिखाते हैं करीब से इसकी तस्वीर, जिसे देखकर आपका भी दिल यह मानने को तैयार नहीं होगा, कि यह टेप रोल नहीं, बल्कि एक ब्रेसलेट है.

कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर @justepicthings नाम के यूजर ने इसकी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है, कि लग्जरी फैशन हाउस बलेनसिएज ने फिर से औनलाइन बहस छेड़ दी है. यह एक ब्रेसलेट जो एकदम टेप के रोल जैसा दिखता है. ब्रांड के लोगों के साथ इसकी मूल्य 4 हजार $ है.

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे रिएक्शन

भारतीय करेंसी के अनुसार यह ब्रेसलेट 3 लाख 33 हजार 414 रुपए का है. ऐसे में इसे लेकर एक्स पर किए गए एक पोस्ट में यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा है- पहली बात, किसने इस बकवास चीज को डिजाइन किया है, और दूसरी बात ये कि कौन है जो इसे खरीदना चाहेगा? दूसरा यूजर लिखता है- ‘RIP Fashion’ तो वहीं, अन्य यूजर्स भी इस पोस्ट पर फनी इमोजी के साथ रिएक्ट करते हुए नजर आए हैं.

Related Articles

Back to top button