राष्ट्रीय

जारकीहोली की सेक्स सीडी आई सामने, अश्लील तस्वीर देखते हुए स्पॉट

Prajwal Revanna Politicians Sex Scandal: लोकसभा चुनाव के बीच कर्नाटक में राजनीतिक भूचाल आ चुका है. कांग्रेस पार्टी नेता प्रज्वल रेवन्ना कर्नाटक का रण छोड़कर विदेश भाग निकले हैं, जिसके पीछे की वजह एक संभोग स्कैंडल है. जी हां, पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसके बाद स्त्री आयोग की मांग पर कर्नाटक गवर्नमेंट ने SIT का गठन कर दिया. मगर अगले ही पल समाचार आई कि प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी चले गए.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कर्नाटक के किसी नेता का नाम संभोग स्कैंडल से जुड़ रहा है. इससे पहले भी कई नेताओं को इस कारण त्याग-पत्र देना पड़ा है. अश्लील वीडियो वायरल होने से लेकर विधानसभा में बैठकर पॉर्न देखने तक कर्नाटक के 6 मंत्री संभोग स्कैंडल में फंसकर त्याग-पत्र दे चुके हैं.

जारकीहोली की संभोग सीडी आई सामने

साल 2021 में कर्नाटक में बीजेपी (भाजपा) की गवर्नमेंट थी और बीएसयदुरप्पा राज्य के सीएम थे. इस दौरान यदुरप्पा मंत्रीमंडल में मंत्री रहे रमेश जारकीहोली की एक संभोग सीडी सामने आई थी, जिसके बाद उन्हें अपने पद से त्याग-पत्र देना पड़ा था.

महिला संग वायरल वीडियो

कर्नाटक गवर्नमेंट के आबकारी मंत्री रहे एच वाई मेती का भी एक अश्लील वीडियो 2016 में वायरल हुआ था, जिसमें वो एक स्त्री के साथ शारीरिक संबध बनाते नजर आ रहे थे. वीडियो सामने आने के बाद एच वाई मेती ने त्यागपत्र दे दिया था.

अश्लील तस्वीर देखते हुए स्पॉट

2016 में ही कर्नाटक गवर्नमेंट के एक मंत्री तनवीर सैत ने टीपू सुल्तान की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्हें स्त्रियों की अर्द नग्न फोटोज़ देखते पकड़ा गया था. ये मुद्दा टीवी चैनल पर आग की तरह फैल गया और तनवीर सैत ने अपने पद से त्याग-पत्र दे दिया.

विधानसभा में देखा पॉर्न

2012 में बीजेपी के तीन मंत्रियों को कर्नाटक विधानसभा में बैठकर पॉर्न वीडियो देखते पकड़ा गया था. तात्कालीन गवर्नमेंट में मंत्री रहे लक्ष्मण सावदी, जे कृष्णा पालमेर और सीसी पाटिल विधासभा सत्र के दौरान मोबाइल पर अश्लील वीडियो क्लिप देख रहे थे. मुद्दा वायरल होने के बाद तीनों ने त्याग-पत्र दे दिया था.

प्रज्वल रेवन्ना भी देंगे इस्तीफा?

कर्नाटक की हसन लोकसभा सीट से सांसद रहे जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना का वीडियो मतदान से महज दो दिनों पहले ही सामने आया था. वीडियो वायरल होने के दो दिन बाद हसन लोकसभा सीट पर वोटिंग हुई. हालांकि इसी बीच प्रज्वल रेवन्ना बेंगलुरु एयरपोर्ट से जर्मनी के फ्रैंकफर्ट के लिए रवाना हो गए. हालांकि जेडीएस ने प्रज्वल पर लगे सभी आरोपों को झूठा कहा है. पार्टी का बोलना है कि ये वीडियो फेक है. ऐसे में प्रज्वल त्याग-पत्र देंगे या नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

 

Related Articles

Back to top button