उत्तर प्रदेश

सहारनपुर से CM Yogi का चुनावी शंखनाद…

दरअसल, आज सहारनपुर में पीएम मोदी के इस रैली में मुख्यमंत्री योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए वहां उपस्थित सभी लोगों को धन्यवाद देने के साथ ही पार्टी के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं भी दी. सीएम योगी ने बोला कि, ” आज दुनिया के सबसे बड़े सियासी दल बीजेपी का स्थापना दिवस भी है. इस अवसर पर मै आप  सभी के साथ साथ पीएम मोदी को भी शुभकामना देता हूं. बीजेपी के एक-एक कार्यकर्ता के लिए संगठन ही सेवा है. बीजेपी ने कोविड-19 काल में लोगों को बचाने का कार्य किया था.

उन्होंने मोदी गवर्नमेंट के उपलब्धियों को गिनाते हुए आगे बोला कि, ” आज हमारे कार्यकर्ता पीएम मोदी के विजन को जमीनी स्तर पर उतारने का कार्य कर रहे हैं. जिसकी आरंभ सहारनपुर से ही होती है. पीएम मोदी के नेतृत्व में हमनें बदलते भरता को देखा है. आज वर्ल्ड क्लास इंफास्ट्राकचर के लिए हिंदुस्तान विश्व भर में प्रसिद्ध है. हमारी ही गवर्नमेंट ने कोविड-19 प्रबंधन किया.

उन्होंने बोला कि, “आतंकवाद दुनिया के लिए बड़ी चुनौती है, ऐसे में मोदी गवर्नमेंट के नेतृत्व में आज पाक में आतंकवादियों को चुन-चुनकर मारा जा रहा है. पीएम मोदी के देखरेख में विकसित हिंदुस्तान के लिए काम हो रहा है. जिसके चलते पूरे राष्ट्र में एक ही आवाज है, “फिर एक बार मोदी सरकार. आज हमारी गवर्नमेंट इ नेतृत्व में विरासत और आस्था का सम्मान हो रहा है.

<!– entry-content /–>

Related Articles

Back to top button