उत्तर प्रदेश

पाकिस्तान में भुखमरी के हालात, जबकि, भारत में दिया जा रहा है मुफ्त राशन: योगी आदित्यनाथ

गजरौला में सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए बोला कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज राष्ट्र में सुरक्षा वातावरण है. पूरे विश्व में हिंदुस्तान का डंका बज रहा है. पड़ोसी राष्ट्र पाक में भुखमरी के हालात हैं. जबकि, हिंदुस्तान में निःशुल्क राशन दिया जा रहा है.

लोकतांत्रिक मूल्यों के साथ पीएम ने दस वर्षों में नए हिंदुस्तान की संकल्पना की नींव रखी है. योगी आदित्यनाथ ने अपने संक्षिप्त संबोधन में बोला कि आज वासुदेव नगरी में राष्ट्र के पीएम का आगमन हुआ है. पीएम मोदी नए हिंदुस्तान के शिल्पी के रूप में विकसित और आत्मनिर्भर हिंदुस्तान की संकल्पना को लेकर लगातार कोशिश कर रहे हैं.

उनके नेतृत्व में दुनिया में हिंदुस्तान का सम्मान बढ़ा है. आज राष्ट्र में अभूतपूर्व बदलाव देखने को मिला है. लोकतांत्रिक मूल्यों के साथ पीएम ने दस वर्षों में नए हिंदुस्तान की संकल्पना की नींव रखी है. पड़ोसी राष्ट्र पाक जिसकी जनसंख्या 23 से 24 करोड़ के बीच है.

आज वहां के अधिकतर लोगों को रोटी के लाले हैं. वहीं हमारे में राष्ट्र में 80 करोड़ लोगों को गवर्नमेंट द्वारा निःशुल्क में राशन की सुविधा दी जा रही है. साथ ही पीएम ने अगले पांच वर्षों के लिए भी निःशुल्क राशन के लिए आश्वस्त किया है.

भारत आज ग्लोबल लीडर के रूप में आगे बढ़ रहा है. उन्होंने बोला कि आज हिंदुस्तान पीएम मोदी के नेतृत्व में विकसित राष्ट्र बनने की और आगे कदम बढ़ा रहा है.

यह रहे मंच पर मौजूद

भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, राज्यमंत्री जसवंत सैनी, जिलाध्यक्ष उदय गिरी गोस्वामी, एमएलसी डाक्टर हरि सिंह ढिल्लो, विधायक राजीव तरारा, महेंद्र सिंह खड़कवंशी, धनौरा नगर पालिका चेयरमैन प्रवीन अग्रवाल, पूर्व विधायक संगीता चौहान, रालोद जिलाध्यक्ष मनवीर चिकारा, माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष ओपी गोला, नगर पालिका अमरोहा की चेयरमैन शशि जैन आदि उपस्थित रहे. संचालन सैदनगली नगर पंचायत की चेयरमैन डाक्टर अनुकृति किया.

Related Articles

Back to top button