उत्तर प्रदेश

वरुण गांधी ने पीलीभीत की जनता को एक पत्र लिखकर सोशल मीडिया पर किया शेयर

पीलीभीत. यूपी के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने टिकट कटने के बाद गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को पत्र लिखकर आम आदमी की आवाज को उठाते रहने की बात कही है. वरुण गांधी ने अपने इस पत्र को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

उन्होंने पीलीभीत वासियों को प्रणाम कहते हुए लिखा है, “एक सांसद के तौर पर मेरा कार्यकाल भले खत्म हो रहा हो, पर पीलीभीत से मेरा रिश्ता आखिरी सांस तक समाप्त नहीं हो सकता. सांसद के रूप में नहीं, तो बेटे के तौर पर सही, मैं जीवन भर आपकी सेवा के लिए प्रतिबद्ध हूं और मेरे दरवाजे आपके लिये हमेशा पहले जैसे ही खुले रहेंगे. मैं राजनीति में आम आदमी की आवाज उठाने आया था और आज आपसे यही आशीर्वाद मांगता हूं कि सदैव यह कार्य करता रहूं, भले ही उसकी कोई भी मूल्य चुकानी पड़े. मेरा और पीलीभीत का रिश्ता प्रेम और विश्वास का है, जो किसी सियासी गुणा- भाग से बहुत ऊपर है. मैं आपका था, हूं और रहूंगा.

अपने पत्र में पीलीभीत के साथ अपने पुराने रिश्तों को याद करते हुए वरुण गांधी ने लिखा, “पीलीभीत वासियों को मेरा प्रणाम ! आज जब मैं यह पत्र लिख रहा हूं, तो अनगिनत यादों ने मुझे भावुक कर दिया है. मुझे वो 3 वर्ष का छोटा सा बच्चा याद आ रहा है जो अपनी मां की उंगली पकड़ कर 1983 में पहली बार पीलीभीत आया था, उसे कहां पता था एक दिन यह धरती उसकी कर्मभूमि और यहां के लोग उसका परिवार बन जाएंगे. मैं स्वयं को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे सालों पीलीभीत की महान जनता की सेवा करने का मौका मिला. महज एक सांसद के तौर पर ही नहीं, बल्कि एक आदमी के तौर पर भी मेरी परवरिश और मेरे विकास में पीलीभीत से मिले आदर्श, आसानी और सहृदयता का बहुत बड़ा सहयोग है. आपका प्रतिनिधि होना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान रहा है और मैंने हमेशा अपनी पूरी क्षमता से आपके हितों के लिए आवाज उठाई.

आपको बता दें कि बीजेपी ने इस बार यूपी के पीलीभीत संसदीय क्षेत्र से वरुण गांधी की बजाय यूपी गवर्नमेंट के मंत्री जितिन प्रसाद को उम्मीदवार बनाया है. हालांकि पार्टी ने उनकी मां और वर्तमान सांसद मेनका गांधी को फिर से यूपी के सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र से ही उम्मीदवार घोषित किया है.

 

Related Articles

Back to top button