उत्तर प्रदेश

यूपी के गोंडा में सातवीं के एक छात्र की बेरहमी से कर दी गई हत्‍या

Brutal Murder of Student in Gonda: उत्तर प्रदेश के गोंडा में सातवीं के एक विद्यार्थी की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई. उसकी सिरकटी मृत-शरीर मिलने से गांव भर में मातम परसा है. मनीष यादव नाम का ये विद्यार्थी शनिवार की रात में एक तिलक कार्यक्रम में शामिल होने गया था. कार्यक्रम से रात एक बजे के करीब घर लौटा. कुछ समय बाद वह घर से दो सौ मीटर की दूरी पर शौच के लिए गया. इसी दौरान अज्ञात लोगों ने बड़ी बेरहमी से उसकी हत्‍या कर दी. मनीष का गला, धड़ से अलग था. चेहरे पर चोट के कई निशान थे. दोनों हाथों पर भी कई स्थान चोट के निशान थे.

घटना गोंडा के इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र का है. सातवीं के विद्यार्थी की हत्‍या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल प्रारम्भ कर दी है. एसपी विनीत जायसवाल का बोलना कि घटना के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं. आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे. इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के दलपतपुर खटकिनपुरवा के हनुमान प्रसाद यादव के 15 वर्षीय बेटा मनीष यादव की मृत-शरीर घर से कुछ ही दूरी पर बास की कोठी के पास मिली. शनिवार रात उसकी हत्‍या कर दी गई. जानकारी मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची कोतवाली इटियाथोक की पुलिस ने जांच पड़ताल कर मृतशरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

मनीष यादव गुरुकुल विद्या पीठ गोपालपुर में कक्षा 7 का विद्यार्थी था. मनीष यादव शनिवार की रात घर के बगल तिलक कार्यक्रम में शामिल हुआ. देर रात एक बजे के करीब वह घर आया. इसके बाद घर से 200 मीटर दूर खेत में शौच के लिए गया था. इसी दौरान उसकी अज्ञात लोगों ने मर्डर कर दी. किशोर मनीष यादव का गला धड़ से अलग पाया गया. चेहरे पर चोट के कई लम्बे निशान दिख रहे हैं. दोनों हाथ भी कई स्थान चोटिल दिखे. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. उन्‍होंने पीड़ित परिवार से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली.

उन्होंने कहा कि हत्याकांड के खुलासे के लिए डाग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ एसओजी टीम को भी लगाया गया है. प्रभारी निरीक्षक इटियाथोक विवेक त्रिवेदी ने कहा कि गांव के कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है. उन्‍होंने बोला कि जल्‍द ही हत्‍याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button